बांसडीह विधायक ने 18 लाख 97 हजार की लागत से निर्मित नौ विकास कार्यों‌ का किया लोकार्पण

रेवती, बलिया. स्थानीय विकास खण्ड के हरिहांकला ग्राम सभा में शुक्रवार की शाम की 18 लाख 97 हजार की लागत से निर्मित नौ विकास कार्यों‌ का लोकार्पण किया. विकास कार्यों में 2 लाख 60 हजार की लागत से आरओ प्लांट,प्रा.वि. छत्तीसा पर 5 लाख 70 हजार की लागत से जिग जैग पेवर्स ब्लाक,1 लाख 70 हजार की लागत से चबूतरा निर्माण,2 लाख 7 हजार की लागत से प्रा.वि. महेन्द्र के मठिया पर टायल्स कार्य,1 लाख 41 हजार की लागत से सामुदायिक शौचालय पर सोख्ता निर्माण कार्य,प्रा.वि.छत्तीसा पर 2 लाख 50 हजार की लागत से टायल्स कार्य,प्रा.वि.महेन्द्र के मठिया पर 1 लाख 38 हजार की लागत से शौचालय निर्माण,1 लाख 56 हजार की लागत से जिग जैग पेवर्स ब्लाक कार्य, पंचायत भवन के बाउण्ड्री वाल का उच्चीकरण कार्य का लोकार्पण बांसडीह विधायक ने फीता काटकर किया.

विधायक केतकी सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है. जिसका सीधा लाभ आमजन को मिल रहा है. विधायक ने कहा कि बांसडीह की सम्मानित जनता ने जिस प्यार तथा दुलार के साथ मुझे बांसडीह का बागेडोर दिया है. मेरा प्रयास बांसडीह के चौमुखी विकास का है. बांसडीह विधायक ने कहा कि आप द्वारा रेवती-हड़ियांकला सम्पर्क मार्ग बनाये जाने को कहा गया था. उस पर मैंने पत्र लिख दिया है.बरसात से पहले हरिहांकला-रेवती तथा रेवती-कुसौरी कला मार्ग बन जायेगा. कहा आपके गांव के ट्रांसफार्मर की क्षमतावृद्धि हो जायैगी. तत्पश्चात विधायक ने बाल विकास परियोजना के तहत गर्भवती महिलाओं को दी जाने वाली सामग्री का वितरण किया गया.

इस मौके पर ग्राम प्रधान  शिवजी पासवान, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राणा प्रताप यादव दाढ़ी,आशुतोष सिंह”गुड्डु”, राजेश‌ सिंह,भानु प्रताप सिंह,अवधेश सिंह, सचिव उपेंद्र यादव, राजेश तिवारी, दिग्विजय पांडेय,अजीत मिश्रा आदि मौजूद रहे. प्रधान प्रतिनिधि सुशील सिंह ने आगंतुकों के प्रति आभार प्रकट किया.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.