बांसडीह: एसडीएम व सीओ ने की शराब दुकान व पेट्रोल पम्प की जांच, अधिकारियों की हुई बैठक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शराब दुकानों में मिले स्टाक में गड़बड़ी

-पेट्रोल पम्प की भी की गयी जांच

बांसडीह, बलिया. एसडीएम बांसडीह दीपशिखा सिंह व सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बांसडीह व केवरा चटटी पर स्थित शराब की दुकानों व पेट्रोल पम्प की चेकिं ग किया। केवरा चट्टी की बियर व शराब की दुकान में स्टाक में गड़बड़ी पायी गयी हैं. अधिकारियों ने आबकारी निरीक्षक को तत्काल दुकानों की अनियमितता की जांच रिर्पोट देने का निर्देश दिया है.

केवरा की बियर दुकान में स्टाक से लगभग 47 बोतल कम पायी गयी हैं. वहीं शराब की दुकान में भी स्टाक व बोतल में अंतर पाया गया हैं. एसडीम व सीओ ने बांसडीह, बलिया मार्ग पर पिण्डहरा गांव के पास स्थित एस्सार पेट्रोल पम्प पर बाट माप अधिकारी के साथ पम्प की जांच किया. पम्प से मिलने वाले डीजल व पेट्रोल की मात्रा के साथ ही गुणवता की भी जांच की गयी. पेट्रोल व डीजल की सेम्पलिंग कर जांच को भेजा गया. उन्होंने पम्प संचालक से पम्प पर सुविधा बढ़ाने का निर्देश दिया. एसडीएम व सीओ ने बांसडीह कस्बे के बड़ी बाजार में भी भ्रमण किया तथा लोगों से बातचीत कर जानकारी लिया.

सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया की जांच रिर्पोट में जो भी दोषी होगा कड़ी कारवाई की जायेगी. इस दौरान कोतवाल राजीव मिश्र आदि थे.

 

 

त्योहारों को देखते हुए अधिकारियों ने की बैठक

बांसडीह, बलिया. उच्चत्तम न्यायालय व शासन के निर्देशानुसार ध्वनि विस्तारक यंत्रों , ईद व परशुराम जयंती को लेकर उप जिलाधिकारी बांसडीह दीपशिखा सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी द्वारा संयुक्त रूप से तहसील क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों जिसमे बांसडीह ,खेजुरी,मनियर,सुखपुरा,सहतवार,रेवती ,बांसडीह रोड़ के थानाध्यक्षों की बैठक तहसील सभागार में की गई.

 

उप जिलाधिकारी दीपशिखा सिंह ने सभी थानाध्यक्षों से कहा कि सुप्रीमकोर्ट के निर्देशानुसार मंदिर ,मस्जिदों के चौहद्दी के अंदर ही ध्वनि विस्तारक यंत्र बजेगा। इस संबंध में क्षेत्र के सभी धर्म गुरुओं से आप लोग मिलकर के वार्ता कर लें. इतना ही नहीं एसडीएम ने कहा कि सभी लोग अपने-अपने क्षेत्रों में रात्रि गश्त बढ़ाएं ताकि अपराध पर नियंत्रण हो वहीं ईद के साथ परशुराम जयंती भी सकुशल संपन्न किया जा सके।इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी ने आम- जन से अपील किया कि त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. कोई भी समस्या का तूल न देकर आपसी बात चीत से मामला को सुलझाने की कोशिश की जाय. क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे तभी समाज में अच्छाई का पहचान होगा. सीओ ने कहा कि दो पहिया वाहनों की चोरी होने की शिकायत आ रही है. ऐसे तत्वों को चिन्हित कर लिया गया है. आपसी प्रेम भाव से त्यौहार मनाएं हम सभी की शुभकामनाएं हैं.

उसके बाद अधिकारियों ने मनियर व बांसडीह रोड थानों पर भी सभ्रांत व्यक्तियों की बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

अधिकारियों ने धार्मिक स्थलों पर खुद की अपील

सुप्रीम कोर्ट और शासनादेश के अनुपालन में एसडीएम ,सीओ अधिकारी द्वय ने न केवल अपने मातहतों के साथ बैठक किया बल्कि खुद ही पैदल मार्च करते हुए विभिन्न धार्मिक स्थलों पर पहुंचकर लोगों से अपील किकह. कहा कि सभी से निवेदन है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट और शासनादेश के दिशा निर्देश के अनुपालन सहयोग करें.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट)