बेल्थरारोड: अतिक्रमण अभियान का विरोध करने वाले व्यापारियों ने एसडीएम से की कहा सुनी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. पब्लिक का खम्भा छूटने न पाये और सरकारी अवैध निर्माण टूटने न पाये की तर्ज पर नगर पंचायत बेल्थरारोड की सीमा क्षेत्र में अतिक्रमण अभियान सोमवार को पूर्व सूचना के अनुसार सम्पन्न हुआ. जिसका आम व्यापारियों ने एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता से जमकर कहा सुनी हुयी.

अवैध अतिक्रमण हटाने की सूचना को लेकर अधिकांश व्यापारी अपना अतिक्रमण हटा लिये थे. प्रशासन ने ईओ की निशानदेही पर सोमवार को दिन में 2 बजे के बाद अवैध अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया जेसीबी के माध्यम से शुरु की.

व्यापारियों ने नगर पंचायत की ओर से आवंटित भुमि के ऊपर निर्मित दुकानों की वैधानिकता पर सवाल खड़ा कर दिया. सरकारी बन्द नाले तक धूप से बचाव के लिए किये छाजन को हटवाने का भी सख्त विरोध किया. आम जनता के विरोध पर सीएचसी सीयर के सटे सरकारी नाले पर हुए पक्का निर्माण को एसडीएम गुप्ता ने उसे भी गिराने का भरोसा दिया, किन्तु गिराना तो दूर रहा उसका मात्र निरीक्षण करने की खानी पूर्ति कर एसडीएम बैरंग वापस हो गए. जाते समय बोले पत्रावली देखने के बाद इस पर विचार करूंगा. अन्य बिन्दुओं पर वार्ता के लिए एसडीएम ने बैठक बुलाकर हल करने की बात व्यापारी नेताओ से कहीं.

भेदभाव के साथ अतिक्रमण हटाये जाने के विरोध करने वाले व्यापारी नेताओं में दुर्गा प्रसाद मधु लाला, प्रशान्त कुमार जायसवाल मन्टू, अशोक कुमार मधुर आदि लोग शामिल रहे.

 

बेल्थरारोड. सुभासपा के क्षेत्रीय विधायक हंसूराम ने अवैध अतिक्रमण हटाने के मुद्दे पर एक सवाल के जबाब में कहा कि अवैध अतिक्रमण हटाना कोई बुरी बात नही है. उसे विना भेदभाव के हटाया जाना चाहिए, लेकिन मेरे संज्ञान में आया है कि नगर पंचायत बेल्थरारोड की ओर से खुद ही नाले पर अतिक्रमण किया गया है तो सबसे पहले उसे अतिक्रमण हटाना चाहिए. तत्पश्चात दूसरों के अतिक्रमण पर कार्यवाही करनी चाहिए. यदि ऐसा वे नही करते हैं और जनता मेरा सहयोग चाहेगी तो मैं पूरी तरह सहयोग को तैयार हूं.

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)