उत्तर प्रदेश की जनता ने परिवारवादियों को नकार दिया है… बलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपा पर निशाना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस मिट्टी की सुगंध मुझे बार-बार बलिया खींच लाती है – मोदी
प्रधानमंत्री बोले, बलिया का एहसान सूद सहित करूंगा वापस
बलिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को महर्षि भृगु की धरती पर भृगु बाबा को कोटि – कोटि प्रणाम करके अपना उद्बोधन शुरू किया. बोले, स्वतंत्रता संग्राम के प्रथम सेनानी की धरती मुझे बार-बार यहां आने को मजबूर करती रही है. इस धरती को मैं बार-बार नमन करता हूं जहां से उज्जवला योजना की शुरुआत करने मैं आया था.सौभाग्य है कि इतनी बड़ी संख्या में इस धरती के लोग मुझे आशीर्वाद देने आए हैं. इनका प्यार व आशीर्वाद को मैं कभी भूल नहीं सकता और इसे सूद सहित वापस करूंगा.उन्होंने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बगैर परिवारवादी पार्टी बोलकर तीखे प्रहार किया.

जनता ने परिवारवादियों को नकार दिया- पीएम

प्रधानमंत्री मोदी ने आधे घंटे के संबोधन के दौरान बलिया के प्रथम शहीद मंगल पांडे, पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर, साहित्यकार हजारी प्रसाद द्विवेदी सहित अन्य महापुरुषों को प्रणाम करके अपनी बातें जनता के समक्ष रखी. बोले, पांच चरण के मतदान में जनता ने परिवारवादियों को नकार दिया है. छठे चरण के चुनाव से पहले मैं बलियावासियों की क्रांतिकारी भूमि को प्रणाम करने आया हूं. यहां की जनता का आशीर्वाद मुझे बार- बार मिलता रहा है. इस बार भी आपका आशीर्वाद भारत के विकास में मुझे संबल प्रदान करेगा. बलिया सहित पूर्वांचल का विकास मेरा कर्तव्य एवं प्राथमिकता है. इस धरती की संतान होने के नाते गरीब से गरीब की सेवा का मैं व्रत ले चुका हूं और विकास के राह पर चल चुका हूं. यह कदम पूर्वांचल के विकास के बगैर अधूरा लगता है. योगी सरकार विकास के रास्ते पर यूपी को ला रही हैं. इस सरकार को 5 वर्ष सेवा का और मौका देने के लिए मैं आपसे गुजारिश करने आया हूं. इस सरकार के कार्यकाल में बलिया के व्यापारी अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे होंगे. वे इस सरकार के पूर्व लूट, छिनैती की घटनाएं याद कर रहे होंगे. इनका शोषण करके परिवारवादियों ने अपनी तिजोरी भरी है. क्षेत्र के विकास पर कभी ध्यान नहीं दिया. इस सरकार में आम आदमी सुखचैन महसूस कर रहा होगा. पिछली सरकार में विकास का हक पक्षपात पूर्ण था , एक वर्ग को लाभान्वित किया गया. मोदी ने विकास के योजनाओं का गुणगान करते हुए कहा कि इस योजना का लाभ बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के पात्र व्यक्तियों को मिल रहा है. निष्पक्षता पूर्ण सरकार का कार्य विकास को ऊंचाई प्रदान करेगा. जीवन के अंतिम पड़ाव पर मैं गरीबों की सेवा करने में जुटा हुआ हूं. मुझे प्रसन्नता है कि गरीबों का आशीर्वाद मुझे बराबर प्राप्त हो रहा है. उन्होंने बलिया की सभी विधानसभा क्षेत्रों से तथा पूर्वांचल की हर सीट पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए आह्वान किया.

 

प्रधानमंत्री से पूर्व सभा को केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति , सांसद विरेंद्र सिंह मस्त , नीरज शेखर, सकलदीप राजभर, रविंद्र कुशवाहा, उपेंद्र तिवारी, आनंद स्वरूप शुक्ला, दयाशंकर सिंह, केतकी सिंह, छठू राम, संजय यादव, बब्बन राजभर तथा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने संबोधित किया. प्रधानमंत्री को राज्यसभा के सांसद नीरज शेखर ने अंगवस्त्रम से सम्मानित किया. वीरेंद्र सिंह मस्त व रविंद्र कुशवाहा ने स्मृति चिन्ह भेंट कर प्रधानमंत्री को सम्मानित किया. भाजपा के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू सहित अन्य भाजपा नेताओं ने उनका माल्यार्पण कर वंदन किया. संचालन सांसद रविंद्र कुशवाहा ने किया.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)