नहर के किनारे मिला युवती का शव, हत्या की आशंका देख पुलिस जांच में जुटी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अवाया में दोहरीघाट सिंचाई नहर के किनारे हल्के पानी के बीच युवती का शव मंगलवार की सुबह पाया गया. शव पाए जाने की सूचना पाकर पहुंची उभांव पुलिस जांच में जुट चुकी है.

जानकारी के अनुसार ग्राम अवाया में सिंचाई नहर के किनारे हल्के पानी में उक्त युवती का शव मिला था जहां ग्रामीणों ने उसे पानी से बाहर निकालकर रख दिया था. चर्चाओं में घटना स्थल पर खून के निशान देख युवती के साथ अनहोनी होने की आशंका तेज हो गयी थी, लोगों द्वारा ऐसा प्रतीत व्यक्त किया जा रहा था कि युवती के साथ दरिंदगी की गई है. यह घटना जंगल की आग की तरह फैल गयी, और लोग भारी संख्या में मौके पर एकत्र हो गए. सूचना पाकर पूर्व विधायक गोरख पासवान भी मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना पाकर उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु थाने रवाना हो गए.
शव मिलने के दो घंटे बाद शव की शिनाख्त ग्राम चौकिया निवासी आरती(17) के रूप में हुई.

युवती की मां राजमुनि की माने तो भोर में मस्जिद से अज़ान होने से पूर्व तक युवती घर मे सोई हुई थी. कब गायब हुई उसे पता नही चल सका. सुबह होने पर घर के परिजन युवती की खोजबीन में लगे हुए थे. तब तक सूचना मिली कि एक युवती का शव सिंचाई नहर के किनारे मिला है. जिसका चित्र देख परिजन पहचान कर शिनाख्त किये.

घटना की सूचना पाकर सपा के पूर्व विधायक गोरख पासवान अपने कार्यकर्ताओं संग घटनास्थल पर पहुंचे और घटना को देखने के बाद उन्होंने भी लड़की के साथ अनहोनी की आशंका व्यक्त की है और कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. कहा कि सरकार ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण करें.
सूचना पाकर सीओ रसड़ा शिव नारायन वैस ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया.

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)