टूटी सड़क को जनप्रतिनिधियों ने किया अनदेखा, तो ग्रामीण नौजवानों ने उठाया फावड़ा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया. गांव की समस्याओं की तरफ से जब जनप्रतिनिधि ने नजरें फेर ली तो नौजवानों ने श्रमदान के लिए फावड़ा उठा लिया. सड़क जो गड्ढे में तब्दील हो गई थी तो इस पर राविश, मिट्टी, आदि डालकर सड़क को ठीक की.

 

मामला सिकंदरपुर विधान सभा के ग्राम पंचायत अजनेरा का है जहां मुख्य सड़क से जोड़ने वाली गांव की सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बन गए थे. जिस पर आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. गांव के नवयुवक योगेंद्र सिंह “रोहित” ने बताया कि ई रिक्शा वाले गांव में जाने से कतरा रहे थे. अपने साधन से जाने वाले भी बारिश के दिनों में सड़क पर गिरकर चोटिल हो रहे थे. गर्भवती महिलाओं को हॉस्पिटल पहुंचाने में समस्या हो रही थी.

ग्रामीणों ने कई बार सड़क की समस्या जनप्रतिनिधियों के सामने उठाई लेकिन समुचित समाधान न होने के कारण नौजवानों को मजबूर होकर के फावड़ा उठाना पड़ा एवं ट्राली में राविश भरकर सड़क पर बने गड्ढों को पाटना पड़ा. सड़क को मरम्मत कराने की मांग शासन प्रशासन से अपेक्षित है. श्रमदान करने वालों में योगेंद्र सिंह “रोहित” राज सिंह ,अर्जुन सिंह ,लक्की सिंह, आदित्य सिंह, आशीष सिंह, विवेक सिंह, शुभम सिंह, राजकुमार ,सत्यम सिंह ,दीपक सिंह सहित आदि नौजवान मौजूद रहे.

(मनियर संवाददाता वीरेंद्र सिंह की खास रिपोर्ट)