यूपी में भारतीय संस्कृति व सनातन धर्म के आधार पर सरकार चलाने को संकल्पित-भूपेंद्र चौधरी

श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ का परिदृश्य कुंभ मेला के समान धर्मेंद्र
दुबहर, बलिया. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 के जनाड़ी ढाले के निकट चल रहे श्रीलक्ष्मीनारायण महायज्ञ में उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी संतो के बीच पहुंचे.

 

उन्होंने मंच से उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि बलिया जनपद में हमारे जैसे कार्यकर्ता को इस इतने बड़े आयोजन में पहुंचकर भाग लेने का मौका मिला, यह सौभाग्य की बात है. उन्होंने महायज्ञ के सफलता के प्रति शुभकामना व्यक्त करते हुए कहां की आस्था के इस महाकुंभ में हम आशा करते हैं कि उत्तर प्रदेश में भारतीय संस्कृति व सनातन धर्म के आधार पर सरकार का संचालन करते रहेंगे. यह बहुत बड़ा आयोजन है. इसके लिए व्यवस्था में लगे सभी के प्रति शुभकामना व्यक्त करता हूं. उन्होंने बार-बार लक्ष्मी प्रपन्नाचार्य जीयर स्वामी को नमन करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया.

 

कार्यक्रम को आयोजित करने वाले प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यसभा के सदस्य नीरज शेखर एवं क्षेत्रीय जनता के प्रति उन्होंने आभार व्यक्त किया. साथ ही कहा कि यह कुंभ की तरह है. इस क्षेत्र में जनता की उमड़ी भीड़ अपार श्रद्धा की प्रतीक है जो बलिया के जनमानस के मनोविचार को उद्बोधित करता है.

 

गोरखपुर क्षेत्र के भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने इस कार्यक्रम की तुलना कुंभ के मेले से की. इस अवसर पर व्यास पीठ पर दयाशंकर सिंह, दानिश आजाद अंसारी, राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर , कमलेश सिंह मौजूद रहे.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के प्रथम बलिया आगमन पर सिताब दियारा जाते समय एनएच 31 के शिवरामपुर, नगवा-अखार, बेयासी, घोड़हरा, दुबहड़, बसरिकापुर, नीरूपुर, परसिया, नंदपुर एवं हल्दी आदि विभिन्न चट्टियों पर भाजपा कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न लोगों ने जोरदार स्वागत किया.

 

लोग सुबह से ही जगह-जगह फूल-माला एवं बैंडबाजे के साथ प्रदेश अध्यक्ष का इंतजार कर रहे थे. ज्यों ही प्रदेश अध्यक्ष सहित राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू आदि का काफिला आया तो लोग भाजपा समर्थित नारों का जयघोष करते हुए फूल मालाओं से स्वागत कर रहे थे.

अपने स्वागत से अभिभूत होकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह सहित मंडल अध्यक्ष अमित कुमार दुबे तथा भाजपा के एक एक कार्यकर्ताओं का ऋणी हूं. कहा कि बलिया के विकास के लिए हमसे जितना संभव हो सकेगा, उतना करने के लिए सदैव तत्पर रहूंगा.

 

इस अवसर पर ग्राम प्रधान विनोद भारती, बलदेव गुप्ता टप्पू, रजनीश पांडेय गबड़ू, मोहन दुबे, अन्नपूर्णानंद तिवारी, शशिकांत चौबे, चेतन गुप्ता, लिखु पांडेय, छोटू सिंह, बृजेश पांडे, अंजनी यादव, छोटेलाल गोड़, गगन पांडेय, गोलू दुबे आदि उपस्थित रहे.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close