अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल बेल्थरारोड ने सम्मान समारोह का किया आयोजन

बेल्थरारोड, बलिया. अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल बेल्थरारोड की इकाई ने सम्मान समारोह का आयोजन किया.

 

इस मौके पर श्री मानस मंदिर बाल संघ दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों को सम्मानित किया गया. यह सम्मान उन्हें केदारनाथ की थीम पर बनाए गए. मां दुर्गा के पंडाल के लिए किया गया. व्यापार मंडल ने समिति को ट्रॉफी एवं 51सौ रूपए देकर सम्मानित किया गया वरिष्ठ समाजसेवी दिनेश जायसवाल ने भी बच्चों को सम्मानित करने की घोषणा कि है.

इस अवसर पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रशांत कुमार मंटू ने कहा कि नगर में मानस मंदिर बाल संघ द्वारा केदारनाथ मंदिर के रूप का पंडाल स्थापित कर नगर ही नहीं बल्कि कई जनपदों में अपना एक स्थान बनाया है. जो हमारे लिए गौरव की बात है. कहा की व्यापार मंडल द्वारा बच्चों को उनकी मेहनत परिश्रम व समर्पण को प्रोत्साहित करने के लिए विजयदशमी के अवसर पर नगर की समस्त जनता व व्यापार मंडल द्वारा उन्हें ट्राफी व प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया जा रहा है.

 

गौरतलब है की दुर्गा पूजा के अवसर पर बिल्थरा रोड के विभिन्न पंडालों को भव्य रुप दिया गया था. समितियों ने पंडाल को सजाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

इसी कड़ी में श्री मानस मंदिर बाल संघ दुर्गा पूजा समिति ने डाक बंगला मार्ग पर बाबा केदारनाथ मंदिर की थीम पर भव्य पंडाल बनाया था. यह पंडाल पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है. दुर्गा पूजा के दौरान भी इसका आकर्षण लोगों को दूर-दूर से नगर के तरफ खींच लाया 9 दिनों तक श्रद्धालुओं के लिए यह पंडाल सेल्फी प्वाइंट के लिए पसंदीदा स्थन बना रहा.

 

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री दुर्गा प्रसाद मधु लाला, महामंत्री धर्मेंद्र सोनी, डॉक्टर अनिल कुमार गुप्ता, सनी जयसवाल, सुनील कुमार टिंकू, भोलू जयसवाल, मनोज सर्राफ, विनोद कुमार पप्पू,सतीश सर्राफ, फरहान अश्फाक,सोनू मित्तल, मंटू मल्ल, संदीप बरनवाल, संदीप जयसवाल, आजाद खान, संतोष प्रजापति, भरत प्रसाद मुन्ना, अशोक वर्मा,राजा, सोनू सोनी, अनूप कुमार,अजय कुमार जयसवाल,चिंटू गुप्ता, अतुल मद्धेशिया,पिंटू मद्धेशिया,सत्येंद्र प्रजापति,आकाश गुप्ता,शिव कुमार जयसवाल,भोला, नीरशंकर मोदनवाल, सहित सैकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)