वरिष्ठ चिकित्सक डा. राकेश सिंह ने संभाला कार्यभार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सीएचसी सीयर में सम्भालेगें अधीक्षक पद का दायित्व

स्वीकृत चार पदों में दो चिकित्सकों की जगह रिक्त

बेल्थरारोड, बलिया. जौनपुर जनपद से स्थानान्तरित होकर आये वरिष्ठ चिकित्सक डा. राकेश सिंह ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर में मंगलवार की अपरांह में कार्यभार संभाला. अभी यहां स्वीकृत चार चिकित्सकों में दो चिकित्सकों के पद रिक्त चल रहे हैं. जब कि यहां मरीजों की संख्या प्रतिदिन 400 से 500 के बीच की है.

 

उन्होने कहा कि मेरा उद्देश्य मरीजों की सेवा करने का है, और मनोयोग से सेवा करुंगा. यदि सीएचसी सीयर में अधीक्षक पद का पद भार मिलेगा, तो सरकार की मंशा के अनुरुप उसकी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना मेरी पहली प्राथकिता होगी. टीकाकरण व संचारी रोग मुक्त अभियान प्रथम प्राथमिकता पर रहेगी.

 

कार्यभार ग्रहण करते ही डा. सिंह ने स्थानान्तरण से इकलौते बचे चिकित्सक डा. एल.सी. शर्मा सहित मातहद कर्मियों से परामर्श कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की.

ज्ञात हो कि सीएचसी सीयर में अधीक्षक पद पर तैनात रहे डा. तनबीर आजम, चिकित्सक डा. साजिद हुसैन गैर जनपद कुशीनगर के लिए स्थानान्तरित होकर कार्यमुक्त हो चुके हैं. इनसे पूर्व कोरोनाकाल के दौरान अधिकारियों के अनावश्यक दबाव के कारण डा. अस्लम अंसारी नौकरी छोड़ घर जा चुके हैं.

 

स्थानान्तरण से डा. एल.सी शर्मा अकेले रह गए थे. अभी फिल हाल रिक्त चल रहे दो और चिकित्सकों की बहुत आवश्कता है.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)