ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस के सकुशल संपन्न होने पर अखाड़ेदारों सहित वालंटियर्स को पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित

सिकंदरपुर, बलिया. स्थानीय मिलन वाटिका में शुक्रवार की शाम एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि एसपी बलिया राजकरण नैय्यर तथा विशिष्ट अतिथि एडिशनल एसपी बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी रहे.

सम्मान समारोह में सिकंदरपुर में निकलने वाले ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस के सकुशल संपन्न होने पर अखाड़ेदारों सहित वालंटियर्स को पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रशस्ति पत्र व पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया.

 

इस दौरान सभी को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सिकंदरपुर में ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिस तरीके से दोनों समुदाय के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तथा अपनी अपनी साकारात्मक भूमिका निभाई उसके लिए सभी को धन्यवाद. कहा कि सिकंदरपुर के लोगों ने गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल कायम की है. आगामी त्योहारों में भी इसी तरीके से दोनों समुदाय के लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लें तथा बिना किसी समस्याओं के त्योहारों को सकुशल संपन्न कराएं इसकी वह सदैव अपेक्षा करते हैं और सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं. मौजूद एडिशनल एसपी ने सभी अखाड़ेदारों सहित वालंटियर्स को धन्यवाद ज्ञापित किया.

वहीं उप जिलाधिकारी सिकंदरपुर प्रशांत नायक ने सिकंदरपुर के सभी नगर वासियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सिकंदरपुर के नगर वासियों ने जिस तरीके से आपसी भाईचारे को कायम रखा है उसके लिए वह उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करते हैं और आशा ही नहीं विश्वास करते हैं कि आगे भी ऐसे ही बड़े-बड़े त्यौहारों को तथा कार्यक्रमों को सकुशल संपन्न कराने में दोनों वर्गों के लोग सहयोग करते रहेंगे.

 

क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा, मो. फहीम, प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह, चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा, चेयरमैन डा. रविंद्र वर्मा, प्रयाग चौहान, संजय जायसवाल, लालबचन प्रजापति, गणेश सोनी, भीष्म यादव, अशोक गुप्ता, नजरुलबारी, राकेश सिंह, राकेश यादव, सतीश वर्मा, महेंद्र पुजारी, रणजीत यादव, मुजम्मिल हुसैन, खुर्शीद आलम, अशोक जयसवाल, संजय जयसवाल, पवन वर्मा, प्रमोद चौरसिया, बजरंगी चौहान, जोगिंदर राजभर, दुर्गादास, खिचड़ी तुरहा, राकेश गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे.

 

(सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट)