नाली से निकासी न होने से सड़क पर भरा जलजमाव का गंदा पानी, संक्रामक बीमारियां होने का डर

बांसडीह, बलिया. नगर पंचायत के वार्ड 12 में स्थित कठबन्धवा के मुख्य मार्ग पर बने नाली के निकास ना होने के कारण सड़क पर लगे जलजमाव का गंदा पानी लोगों के घरों में जा रहा है. साथ ही सड़क पर लगे गंदे पानी के कारण बच्चों को संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा बढ़ गया है. इसको लेकर कई बार स्थानीय नगर पंचायत प्रशासन को अवगत कराया गया लेकिन उक्त समस्या का समाधान नहीं हो पाया. इसके चलते आक्रोशित स्थानीय महिलाओं ने अपने हाथों में लिखे स्लोगन के साथ जलजमाव के गंदे पानी में खड़े होकर अपना विरोध जताया. साथ ही चेतावनी दी कि अगर समस्या का तत्काल समाधान नहीं किया गया तो वह बड़े आंदोलन के लिये बाध्य होंगी.

 

महिलाओं के आयोजित विरोध कार्यक्रम में शामिल शासन से नामित सभासद प्रतुल कुमार ओझा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जी का स्पष्ट आदेश है कि कई जलजमाव नहीं लगने चाहिये लेकिन इसके उलट कठबन्धवा में स्थिति नारकीय हो गयी है. नगर पंचायत प्रशासन चैन की नींद सो रहा है.

 

श्री ओझा ने बताया कि सड़क पर लगे गन्दे पानी के कारण संक्रामक बीमारियां भी फैल सकती हैं और अगर हल्की भी बरसात हुई तो पूरा कठबन्धवा का सड़क जलजमाव से डूब जायेगा क्योंकि नगर पंचायत द्वारा बनाये गये नाले में पानी के निकास की व्यवस्था नहीं है.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नामित सभासद प्रतुल कुमार ओझा ने कहा कि वह इस समस्या से नगर विकास मंत्री सहित जनपद और शासन के आला अधिकारियों को अवगत करायेंगे.

 

इस मौके पर तेजबहादुर रावत,शिवकुमारी देवी,चिंता देवी, सूर्यमुनि, ममता देवी,राधा देवी,राजकिशोर राजभर, सोनू कुमार,उमेश राजभर सहित आदि लोग उपस्थित रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close