भीटा गांव में एक घर से करीब 5 लाख रुपये के सोने के आभूषण चोरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के भीटा गांव में शुक्रवार की रात्रि चोरों ने एक घर मे चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लगभग 5 लाख रुपये के सोने आभूषण पर हाथ साफ कर दिया.

 

इस घटना की जानकारी परिजनों को शनिवार के भोर में हुई जब वे छत से नीचे उतरे तो खिड़की दरवाजा खुला देख दंग हो गए. अन्दर कमरे में गए तो तीन सूटकेस गायब थे और कपड़े बिखरे हुए थे. इसकी सूचना उभांव पुलिस को दी.

 

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. क्षेत्र में हो रही वाहन व घरों में चोरी और छिनैती की घटनाओं से लोगो मे दहशत व्याप्त है.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भीटा गांव निवासी रामाश्रय यादव के घर अभी एक माह पहले उनके लड़के अरविंद यादव की शादी हुई थी. शुक्रवार की शाम को खाना खाने के बाद उनकी बहू व लड़का व परिवार के सदस्य छत पर सोने चले गए और रामाश्रय यादव दरवाजे पर सोए हुए थे. मध्य रात्रि में घर के पीछे सटे एक पेड़ के सहारे चोर छत पर चढ़ कर सीढ़ी के रास्ते नीचे घर मे चले गए और कमरे मे रखा दो बॉक्स, तीन सूटकेस जिसमे शादी में चढ़ाए गए और मिले हुए सोने के हार, दो माला, दो अंगूठी, टिका, मंगलसूत्र व जन्य सोने तथा चाँदी के सभी सभी आभूषण रखे हुए थे. खिड़की दरवाजा खोलकर घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर एक बाजरे के खेत मे तीनो सूटकेस को तोड़कर सभी आभूषण लेकर चले गए और कपड़े तथा सूटकेस खेत मे ही छोड़ गये.

 

शनिवार की सुबह चोरी की घटना की जानकारी होने पर इधर-उधर खोजबीन में टूटे हुए सूटकेस, बॉक्स और बिखरे हुए कपड़े बाजरे के खेत मे मिले. चोरी व छिनैती की घटनाओं से लोग भयभीत है. सूचना के बाद उभांव पुलिस के सब इस्पेक्टर चन्द्रशेखर यादव ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेने के बाद छानबीन में जुट गए है.

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)