बेल्थरारोड: तहसील गेट पर विधायक निधि से लगा आरओ प्लांट 15 दिनों से खराब, गर्मी में नहीं मिल रहा पेयजल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड. स्थानीय तहसील के मुख्य गेट पर पूर्व विधायक धनन्जय कन्नौजिया के कार्यकाल में विधायक निधि से स्थापित आरओ प्लांट करीब 15 दिनों से खराब हो गया है. अधिवक्ता, वादकारी व आमजन इस भीषण गर्मी में शुद्ध पेयजल के लिए परेशान हो चुके हैं. नसीम अहमद ने कहा है कि जिम्मेदार अधिकारी सरकार की इस महत्वपूर्ण योजना शुद्ध पेयजल सुलभ कराने को लेकर उदासीनता बरत रहे हैं. जिससे सरकार की क्षवि खराब हो रही है.

 

 

नये नायब तहसीलदार ने संभाला कार्यभार

बेल्थरारोड, बलिया. सुल्तानपुर जनपद से स्थानान्तरित होकर आये अनिल कुमार यादव ने नये नायब तहसीलदार के रुप में अपना कार्यभार स्थानीय तहसील में गुरुवार की दोपहर में एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता के समक्ष पेश होकर अपना योगदान दिया. उन्हे भीमपुरा क्षेत्र के नायब तहसीलदार के रुप में तैनाती मिली.

 

उन्होने बताया कि सुल्तानपुर जनपद में सदर जय सिंह पुर तहसील में बतौर राजस्व निरीक्षक तैनात थे. जिनका नायब तहसीलदार के रुप में प्रमोशन पाने के बाद उनका स्थानान्तरण बलिया के लिए हो गया था. जहां जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल ने उन्हें बिल्थरारोड तहसील में तैनाती दे दी है.

 

अनिल कुमार यादव मूलतः सुल्तानपुर जिले के निवासी हैं. उनकी पहली तैनाती राजस्व निरीक्षक के रुप में सुल्तानपुर में ही हुयी थी. जहां 6 वर्ष सेवा देने के बाद अब बलिया जिला में सेवा बतौर नायब तहसीलदार के रुप में देगे. उन्होने कहा कि शासन की नीतियों के अनुसार अधिकार क्षेत्र के तहत कार्य करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

 

 

घाघरा नदी की बाढ़ से फिलहाल कोई खतरा नहीं

बेल्थरारोड, बलिया. घाघरा नदी की बाढ़ से बिल्थरारोड के नदी के तटवर्ती इलाकों में कोई खतरा फिल हाल नही है. घाघा नदी के चेतावनी विन्दु 63.010 से 1.36 सेमी नदी का जलस्तर अभी नीचे है. गुरुवार को प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक नदी का जलस्तर 61.650 पर खड़ा पाया गया. बीते 4 जुलाई को शाम 7 बजे 62.310 मीटर नदी में वृद्धि होने के बाद पुनः घटना शुरु हो गया था.

 

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)