उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर करें: डीएम

बलिया. जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल की अध्यक्षता में जिला स्तरीय उद्योग बंधु समिति व स्वरोजगार बंधु की बैठक शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में हुई.

 

 

बैठक में उद्यमियों ने प्रमुख रूप से औद्योगिक क्षेत्र में सड़क, बिजली, पानी, सफाई व अन्य समस्याओं से अवगत कराया. जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को पूरी गंभीरता के साथ उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण कराने का निर्देश दिया. जिलाधिकारी ने पिछली बैठक में दिए गए निर्देश के अनुपालन की समीक्षा की.

 

 

बैठक में खादी ग्रामोद्योग विभाग, मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम एवं मुख्यमंत्री माटीकला रोजगार योजना की प्रगति की भी समीक्षा की गई. औद्योगिक इकाइयों की कानून व्यवस्था पर भी चर्चा हुई और अपर पुलिस अधीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

 

 

सदर तहसील में हुआ घरौनी वितरण कार्यक्रम

बलिया: स्वामित्व योजना के अंतर्गत घरौनी वितरण कार्यक्रम सदर तहसील सभागार में आयोजित हुआ. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ,जिला अधिकारी सौम्या अग्रवाल और एसडीएम सदर जुनैद अहमद ने लगभग 100 लाभार्थियों के बीच घरौनी का वितरण किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कार्यक्रम का भी सीधा प्रसारण लाभार्थियों के बीच दिखाया गया.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट )