बांसडीह में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान हुआ तेज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया.  बांसडीह में अतिक्रमण के खिलाफ लगातार अभियान जारी है. इस क्रम में शुक्रवार को एसडीएम दीपशिखा सिंह और सीओ राजेश कुमार तिवारी प्रभारी थानाध्यक्ष सहित सभी अधिकारी बांसडीह- मनियर मार्ग ,बांसडीह -सहतवार मार्ग,सहित तहसील तक अतिक्रमण हटाने के लिये पैदल ही निकल पड़े.

 

अचानक शुरू हुए चेकिंग से अवैध रूप से ठेला खोमचा, लगाए दुकानदारो में हड़कंप मच गया. पैदल गस्त कर सभी अधिकारियों ने अवैध रूप से खड़े वाहन मालिकों को चेतावनी दिया तथा भविष्य में गलती न करने के भी सख्त निर्देश दिए.

बता दे कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसी प्रकार के अवैध स्टैंड, अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया था ताकि आम जन को जाम से निजात मिल सके. वहीं प्रदेश भर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चल रहा है. लेकिन बांसडीह में उप जिलाधिकारी दीपशिखा सिंह ने सख्ती से अभियान को गति दी है.

 

सर्किल ऑफिसर राजेश कुमार तिवारी प्रभारी कोतवाल रमाशंकर मुश्तैदी के साथ सड़क पर दिखाई दिये. बता दें कि पूर्वांचल ही नही हर जगह एक तरफ गर्मी से लोग बेहाल हैं. ऐसे में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलने से आम जन को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. चूंकि तहसील मुख्यालय होने के चलते भींड़ लगती है. अवैध स्टैंड हटाना भी मजबूरी है.  एसडीएम दीपशिखा ने कहा कि किसी को परेशानी नही होने दी जाएगी. अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चल रहा है कहीं न कहीं इससे लोगों को राहत होगी. इसमें सहयोग अपेक्षित है.

 

वाहन स्टैंड का होना जरूरी
अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जिस तेजी से चल रहा है. वहीं रोज मर्रा की जिंदगी जीने वालों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. वाहन स्टैंड ,पटरी दुकानदार , फल फूल बेचकर घर चलाने वाले रोना रो रहे हैं.  एक जगह ही वाहनों का स्टैंड बन जाय, पटरी दुकानदारों के लिए कोई रास्ता निकल जाय. तो निश्चित यह अभियान की गति के साथ लोगों को राहत मिलेगी.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)