युवक ने तीन लोगों पर चाकू से वार कर किया घायल, हमलावर गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया. मनियर थाना क्षेत्र के निपानिया गांव में नमाज पढ़कर वापस जाते समय शुक्रवार के दिन एक ही परिवार के पिता सहित तीन पुत्रों से दूसरे पक्ष के एक युवक के साथ मस्जिद से 400 मीटर की दूरी पर गली में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसमें युवक ने पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को चाकू से वार करके घायल कर दिया. तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर भेजा गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

 

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के पिता सहित तीन पुत्र इसराफिल पुत्र असगर 50वर्ष(पिता) इजराइल30वर्ष, इब्राहिम 25वर्ष, सोनू 22 पुत्रगण इसराफिल मस्जिद से नमाज पढ़कर अपने घर जा रहे थे कि बीच रास्ते में मस्जिद से करीब 400 मीटर की दूरी पर गली में उसी गांव के निवासी सेराज उर्फ बाबर पुत्र अनवारूल हक से मुलाकात हो गई. किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई जिसमें सेराज उर्फ बाबर ने चाकू निकालकर चारों लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया.

हमलावर सेराज उर्फ बाबर

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल से पिता इसराफिल व पुत्र इब्राहिम को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है तथा इजराइल का इलाज चल रहा है.

 

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निपनिया गांव में दो बार में नमाज अदा होती है. पिता और पुत्र दोनों नमाज पढ़कर वापस आ रहे थे व हमलावर नमाज पढ़ने जा रहा था.

पुलिस ने हमलावर सेराज को गिरफ्तार कर मनियर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाई एवं उसका इलाज कराया पुलिस उसे हिरासत में लिया है. वैसे सेराज के भी सिर में गंभीर चोटें आई हैं और वह खून से लथपथ था.

 

घटना की सूचना पाकर एडिशनल एसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी एवं सीओ बांसडीह राजेश तिवारी ,एसएचओ मनियर कमलेश कुमार पटेल ने भी मौके का निरीक्षण किया. घटना के बाद पुलिस फोर्स वहां बढ़ा दी गई है एवं शांति व्यवस्था कायम है. समाचार लिखे जाने तक एफ आई आर लिखे जाने की प्रक्रिया चल रही थी.

(मनियर संवाददाता- वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)