साइबर ठगी का शिकार हुआ युवक, खाते से एक लाख रुपये हुए गायब

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे साइबर क्राइम घटना अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर नगर पंचायत में साइबर क्राइम को घटना प्रकाश मे सामने आई है.

 

नगर पंचायत के आजीमाबाद गली निवासी अंकित कुमार पुत्र ओमप्रकाश के खाता से तीन बार में साइबर ठगों ने एक लाख रुपये की नगदी उठा दी.

मामले की जानकारी युवक को तब हुई जब उसके मोबाइल पर एक एक कर तीन बार मैसेज आया. मैसेज देख युवक का होश उड़ गए. पीड़ित ने साइबर सेल में आनलाइन मुकदमा दर्ज करा दिया है. उसने पुलिस अधीक्षक रामकरन नय्यर से रकम वापस दिलाने की गुहार लगाई है. साइबर क्राइम ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है.

(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

जानिए कैसे रहें फिट और तंदुरुस्त

बेल्थरारोड, बलिया. युवाओं को शरीर को फिट करने के लिए योगाभ्यास और जिम की जरूरत होती है. जिसके माध्यम से लोगों में रोगों से लड़ने के लिए इम्यून सिस्टम भी बढ़ता है. इसके लिए मन मे लगन और जज्बा होना चाहिए.

 

क्षेत्र के कुन्डैल  गांव निवासी मोहम्मद सरफराज अहमद जो एक बॉडी बिल्डर हैं. जिन्होंने विदेश की नौकरी छोड़कर युवाओं को शरीर को फिट करने के लिए  नगर पंचायत बेल्थरा रोड इमिलिया रोड स्थित जिम खोलकर  प्रोत्साहित कर रहे हैं.

इस सम्बंध में कोच के संचालक मोहम्मद सरफराज अहमद से औपचारिक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि इस भागदौड़ की जिंदगी में शरीर को फिट रखने के लिए जिम बहुत जरूरी है जो युवा अपने शरीर का ध्यान नहीं दे पा रहे हैं उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कहा कि इस भागदौड़ जिंदगी में खानपान पर भी विशेष ध्यान देना चाहिए उन्होंने यह भी कहा कि भारत सरकार के माध्यम से पूरे विश्व को स्वस्थ रखने के लिए विश्व योग दिवस मनाया जाता है. जिसका परिणाम है कि लोग अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग करते हैं और जो युवा योग करने से हिचकिचाते हैं उन्हें शरीर को स्वस्थ रखने के लिए जिम करना चाहिए उन्होंने कहा कि जिम जाने से युवाओं को विभिन्न प्रकार की कसरत करायी जाती है जिससे उनकी फिटनेस ठीक रखने के लिए उन्हें चट्टान की तरह मजबूत बनाया जा सकता है. उन्होंने युवाओं से  आवाहन किया आप सभी युवा देश की धरोहर हैं. और आप से देश का विकास संभव है इसलिए सब से अपने शरीर को स्वस्थ रखें जिससे दोगुनी मेहनत करते हुए देश और समाज के विकास में अपना अहम योगदान करें इस दौरान मुहम्मद साजिद शेख ,सोनू गुप्ता ,सीमब खान, डॉ आसिफ खान आदि मौजूद रहे.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)