Front Page:22 नवंबर, 2021 की न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

breaking news update
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले https://ballialive.in विजिट करें.

 

बांसडीह, बलिया. जिले के हरेक तहसील पर शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन हुआ. लेकिन स्थानीय तहसील परिसर के सभा कक्ष में अधिकारियों के तेवर आम-जन के प्रति कुछ अलग रहे. एसडीएम सीमा पांडेय ने कहा कि कोई भी ऐसा मामला नहीं है जिसका समाधान नहीं निकाला जा सकता. मामलों का निस्तारण सही समय से हो जाय तो निश्चित ही कोई समस्या नहीं रह जायेगी.

(रिपोर्ट- रवि शंकर पाण्डेय)

 

-बलिया. प्रभागीय निदेशक सामाजिक वानिकी प्रभाग श्रद्धा यादव ने बताया कि बांसडीह रेंज के अंतर्गत औषधीय पौधशाला पचरूखा देवी (गाय घाट) बैरिया रेंज के अन्तर्गत औषधीय पौधशाला सुरेमनपुर व छाता रेंज के अन्तर्गत बांसडीह रोड रेलवे यार्ड पौधशाला में पन्त नगर के उन्नति स्लिप्स/ बीज से लेमनग्रास, पामारोजा इत्यादि औषधीय प्रजाति के पौधो का उगान प्रर्याप्त मात्रा में किया गया है.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-रसड़ा, बलिया. क्षेत्र के कैथीकला गांव के समीप सोमवार की दोपहर टेंट लदे ट्रैक्टर पर बैठे टेंट मजदूर की हाई टेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी.

(रिपोर्ट- संतोष सिंह)

 

-बलिया. जिलाधिकारी अदिति सिंह ने सोमवार को रसड़ा क्षेत्र के तीन धान क्रय केंद्रों का निरीक्षण किया. इस दौरान एक क्रय केंद्र संचालित नहीं होने पर क्रय केंद्र प्रभारी के साथ जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी का भी वेतन अग्रिम आदेश तक रोकने का आदेश दिया है. उन्होंने अन्य केंद्रों पर मिली कमियों को भी सुधारने की चेतावनी दी है.
(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-बलिया. समाजवादी पार्टी के संरक्षक भारत के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव जी(नेताजी) का 83वाँ जन्मदिन समाजवादी पार्टी द्वारा जिला कार्यालय पर समारोह पूर्वक मनाया गया और समाजवादियों द्वारा केक काटा गया एव एक दूसरे को खिलाकर आपस मे बधाई दिया गया.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-नरहीं. थाना क्षेत्र के नसीरपुर मठ गांव में रविवार की रात एक युवती का शव साड़ी के फंदे से लटका मिला. इस घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया.

(रिपोर्ट- विश्वंभर प्रसाद)

 

-बलिया .जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने गुण्डा एक्ट अधिनियम के तहत सात अभियुक्तों को छह महीने के लिए जिला बदर किया है. वहीं तीन लोगों पर इस अधिनियम के तहत कार्यवाही करने के लिए जारी कारण नोटिस वापसी की कार्यवाही की है.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-बेल्थरारोड, बलिया. तहसील समाधान दिवस का आयोजन सोमवार को बेल्थरारोड में उप जिलाधिकारी राजेश गुप्ता व तहसीलदार ओपी पाण्डेय की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ. कुल 40 शिकायतें प्रस्तुत की गई जिसमें तीन शिकायतें मौके पर निस्तारित कर दी गयी.

(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

-बलिया. संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन सभी तहसीलों में सोमवार को हुआ. इसमें जनता की समस्याएं सुनी गई और समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों को निस्तारण कराने को निर्देशित किया गया. जिलाधिकारी अदिति सिंह ने रसड़ा तहसील में जनता की फरियाद सुनी.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

 

 

 

    • बलिया LIVE के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को LIKE करें – और हर पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर पाने के लिए पेज को FOLLOW करने के साथ ही FAVOURITES जरूर टैप/क्लिक करें, ताकि हर अपडेट आप तक सबसे पहले पहुंच सके.
    • Twitter के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को जरूर फॉलो करें.
    • Telegram के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें.
    • बलिया LIVE वीडियो देखने के लिए हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करें.
  • अगर आपको लगता है कि बलिया LIVE पर दी गई जानकारी आपके किसी रिश्तेदार, मित्र या परिचित के काम आ सकती है तो उनसे जरूर शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी / फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.