एसडीएम बांसडीह ने कहा-  समस्याओं का निस्तारण तुंरत हो, मामलों को उलझाना उचित नहीं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. जिले के हरेक तहसील पर शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन हुआ. लेकिन स्थानीय तहसील परिसर के सभा कक्ष में अधिकारियों के तेवर आम-जन के प्रति कुछ अलग रहे.

एसडीएम सीमा पांडेय ने कहा कि कोई भी ऐसा मामला नहीं है जिसका समाधान नहीं निकाला जा सकता. मामलों का निस्तारण सही समय से हो जाय तो निश्चित ही कोई समस्या नहीं रह जायेगी. और आम – जन को तहसील का चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे. सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान एसडीएम ने उपस्थित अधिकारियों , कर्मचारियों को कहा कि मामलों का गहनता से जांच कर तुरंत निस्तारण करने की कोशिश की जाय. उलझाना उचित नहीं.

बांसडीह तहसील परिसर स्थित सभा कक्ष में सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर तमाम शिकायतें आईं जिसे एसडीएम सीमा पांडेय तथा क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी ने शालीनता के साथ सुनवाई करते हुए निस्तारण किया. वहीं सर्किल ऑफिसर प्रीति त्रिपाठी ने आम लोगों से अपील की कि किसी विवाद को तूल न देकर आपस में मिल बैठ कर पहले समझौता कर लें. आपसी प्रेम से किसी विवाद को खत्म किया जा सकता है. अगर किसी महिला को विशेष समस्या हो तो कार्यालय अवधि में आकर अपनी समस्या बता सकती हैं. क्षेत्र में शांति कायम रखने में पुलिस का सहयोग अपेक्षित है.

(बांसडीह से संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)