गंगा पुल पर जांच के दौरान पकड़े गए नशाखोर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बक्सर. यूपी की सीमा से लगे बक्सर नगर के लोग शाम में तफरी करने गंगा पार जाते हैं. उधर से लगाकर घर चले आते हैं. ऐसा करने वालों की संख्या बहुत है. यह बात कल तक कहने के लिए थी. लेकिन, नगर थाने की पुलिस ने गुरुवार की शाम इसे सच साबित कर दिया है.

 

गंगा सेतु पर शाम के समय डीएसपी के नेतृत्व में एसपी ने जांच शुरू करवा दी. नतीजा शाम साढे सात बजे तक लगभग 60-70 लोग पकड़े गए. सूचना के अनुसार अभी जांच अभियान जारी है. इस वजह से पूरे नगर में हड़कंप मचा हुआ है. नगर थाने में सभी लोगों को लाया गया है. इस वजह से वहां जगह नहीं बची है. इतनी बड़ी संख्या में लोगों का मेडिकल टेस्ट करना स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती बन गया है.

इस वजह से अस्पताल की टीम को भी नगर थाने में बुला लिया गया है. छठ का पर्व खत्म होते ही जो अभियान पुलिस ने चलाया है. इस वजह से बहुत से लोग चंगुल में फंस गए हैं. त्योहार की खुमारी मिटाने गए बहुत से सफेदपोश लोग भी अपना चेहरा छुपाते नगर थाने के आस-पास देखे जा सकते हैं. सूचना के अनुसार उत्पाद विभाग भी इस अभियान में शामिल है. उनकी संख्या इतनी ज्यादा है कि ऐसे लोगों को पिकअप में भरकर थाने लाया जा रहा है.

(बक्सर से संवाददाता हरेराम राय की रिपोर्ट)