नगरा ब्लॉक के आरीपुर सरयां में 27 अक्टूबर को आयोजित अमृत महोत्सव में युवाओं को मिलेगी मिनी स्टेडियम की सौगात

नगरा, बलिया. नगरा ब्लॉक के आरीपुर सरयां में 27 अक्टूबर दिन बुधवार को आयोजित अमृत महोत्सव कार्यक्रम में जहां क्षेत्र के युवाओं को मिनी स्टेडियम की सौगात मिलेगी, वहीं गांव के लिए स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मृति द्वार का शिलान्यास एवं भूमि पूजन कार्यक्रम भी सम्पन्न होगा. कार्यों का शिलान्यास प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व बलिया जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर करेंगें. गांव व क्षेत्र के युवाओं को स्टेडियम की सौगात दिलाने के पीछे भाजपा के वरिष्ठ नेता भरत भैया का अथक प्रयास है जो बुधवार को मूर्त रुप लेगा. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप मे सलेमपुर सांसद रवींद्र कुशवाहा व राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर भी मौजूद रहेंगे. स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मृति द्वार का निर्माण विधायक निधि से होगा जिसकी लागत लगभग 8 लाख की होगी.

आरीपुर सरयां में बुधवार की होने वाले अमृत महोत्सव कार्यक्रम की जानकारी क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया ने अतिथि गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी. बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार शहीदों व सेनानियों के सम्मान में अमृत महोत्सव का आयोजन कर रही है. इसी के तहत सेनानी चंद्रदीप सिंह स्मृति द्वार का शिलान्यास हो रहा है. कहा कि नगरा वासियों का मेरे उपर विशेष कर्ज है. यहां के लोगों ने चुनाव में जाति,धर्म से उपर उठ कर मदद किया था.

इसऋण को विकास कार्य के रुप में चुकता करुंगा। नगरा को नगर पंचायत का दर्जा मिल जाने से यहां का विकास का रास्ता खुल गया है. निछुआडीह में निर्माणाधीन फायर स्टेशन बहुत शीघ्र ही कार्य करना शुरु कर देगा.आरीपुर सरयां ग्राम पंचायत में 27 को आयोजित अमृत महोत्सव के दौरान कैबिनेट मंत्री मिनी स्टेडियम का शिलान्यास भी करेगें. इसी के साथ ही सेनानी चंद्रदीप सिंह की प्रतिमा व स्थल के जीर्णोद्धार कार्य का भी शिलान्यास होगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसकी जानकारी देते हुए कार्यक्रम की आयोजक ग्राम प्रधान नीलम सिंह व भाजपा नेता भरत सिंह ने बताया कि इस क्षेत्र में कोई मिनी स्टेडियम नही था। आरीपुर सरयां में स्टेडियम का निर्माण हो जाने से युवाओं को खेल व सेना,पुलिस में भर्ती की तैयारी के लिए अब दूर नही जाना पडेगा.

(नगरा से संवाददाता संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close