पूर्व सांसद भरत सिंह की जनसंवाद पदयात्रा में लोगों ने सड़क, बाढ़, विस्थापन और एनएच-31 की समस्या उठाई

बैरिया, बलिया. पूर्व सांसद भरत सिंह की जनसम्मान यात्रा बुधवार को रामगढ़ से आरम्भ होकर पचरुखिया होते हुए गायघाट पहुंची.

सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सांसद भरत सिंह रास्ते में यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों से मिलते अभिवादन स्वीकार करते आगे बढ़ते रहे.

बेलहरी में पूर्व प्रधान अनिल सिंह के द्वारा एवं प्रधान बेलहरी प्रतिनिधि भूपेश सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने यात्रा का स्वागत किया.

पूर्व सांसद ने गायघाट में चौपाल लगाकर कार्यकर्ताओं और जन सामान्य की समस्याएं सुनी. कार्यकर्ताओं के संबोधन करते हुए कहा कि जन सम्मान यात्रा में जनता का आपार सहयोग मिल रहा है. युवाओं से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत हुआ हूं. लोगों में आशा है समस्याओं का निदान होगा. कार्यकर्ताओं ने व्याप्त समस्याएं सड़क, बाढ़ और विस्थापन, राष्ट्रीय राजमार्ग की दुर्दशा से आ रही परेशानी से मुझे अवगत कराया है और यात्रा के दौरान इस दुर्दशा को खुद देख रहा हूं और इस अव्यवस्था से मै केन्द्र सरकार और राज्य सरकार से अवगत कराकर निदान कराने का प्रयास करुंगा. यह मेरा वादा है, बलिया मेरा घर और घर में समस्या हो यह मुझे कभी भी बर्दाश्त नहीं है.

इस अवसर पर पप्पू ओझा, कौशल पाण्डेय, अयोध्या साहू हिन्द, धीरेन्द्र सिंह, रमाकांत पाण्डेय, संजय सिंह,पवन सिंह,  मुन्ना ठाकुर सुमित मिश्रा, मिंटू ठाकुर, कमलेश सिंह, पप्पू सिंह,पवन सिंह, आजाद सिंह, नीरज सिंह,अशोक सिंह आशीष, नीलेश, विक्की सिंह मिक्कू सिंह,अखिलेश सिंह, सचिन सिंह त्रिलोकी सिंह, सुधांशु तिवारी,राहुल ठाकुर, टुल्लू सिंह,मुकेश सिंह, गुड्डू सिंह,सुरेश सिंह,विनोद सिंह,अनमोल सिंह,अनिल सिंह,चंद्रशेखर सिंह,पवन सैनी,अटल सिंह,विनोद सिंह आदि लोग प्रमुख रूप से रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मंगलवार की रात्रि में जन सम्मान यात्रा का पड़ाव रामगढ़ में रहा. वहां भी चौपाल लगाकर पूर्व सांसद ने लोगों की समस्याएं सुनी. जबकि आज बुधवार में रात्रि विश्राम गायघाट डाक बंगले पर है. गुरुवार को सुबह गायघाट से चली जन सम्मान पदयात्रा हल्दी में जनसभा के पश्चात विसर्जित हो जाएगी.

(बैरिया से संवाददाता वीरेन्द्र मिश्र की रिपोर्ट)