चिलकहर में ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर में चार लोग घायल

Four people injured in massive collision between tractor and Scorpio in Chilkahar
चिलकहर में ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर में चार लोग घायल

 

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page  https://www.facebook.com/ballialivenews

आशीष दूबे, बलिया

चिलकहर में शुक्रवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे रसड़ा- बलिया मार्ग, पहाडपूर में ट्रैक्टर और स्कार्पियो की आपस मे जोरदार टक्कर हो गई. जिससे स्कार्पियो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

टक्कर इतनी जोरदार थी की स्कार्पियो के परखचे उड गए. बताया जा रहा है की फेफना अन्तर्गत गौरा निवास सूरज राजभर (23), चून्नू प्रसाद (40) की चिलकहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंन्द्र पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला स्पताल रेफर कर दिया.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया की स्कार्पियो मे चार लोग थे. घटना के बाद दो लोगों की हालत नाजूक थी, जिसे देखते हूऐ स्थानीय लोगों की मदद से जिला स्पताल पहुचाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि साढ़े दस बजे के करीब फेफना के तरफ से स्कार्पियो गौरा जा रही थी, तभी अचानक विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर से  जोरदार टक्कर हो गया जिसके बाद गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

 

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews 

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Click Here To Open/Close

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.