गाजीपुर सीमा पर बलिया के किसान के साथ हाथापाई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नरही, बलिया. नरही थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव पुल के पास गुरुवार को उस समय विवाद उत्पन्न हो गया जब गाजीपुर जिले से सैकड़ों की संख्या में लोग 50 मोटर साइकिलों और दस चार पहिया वाहनों में सवार होकर दौलतपुर में मगई नदी पुल के पास लगे जाल को खोलने के लिए पहुंचे.  उनका आरोप था कि मगई नदी में मछली मारने के लिए जो जाल लगाया गया है इसकी वजह से बाढ़ का पानी का निकास तेज गति से नहीं हो रहा है और खेतों में चार फीट तक पानी अब भी जमा है.

इसकी सूचना मिलते ही नरही थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुल के एक तरफ बलिया जिले के दौलतपुर के लोग थे. दूसरे तरफ गाजीपुर के लोग जमा हुए थे. इसी बीच थाना प्रभारी प्रवीण सिंह पहुंच कर दोनोें पक्षों से बातचीत की कोशिश की और दौलतपुर निवासी संजय सिंह को लेकर गाजीपुर के लोगों से बातचीत करने पहुंचे. तभी कुछ अराजक तत्वों ने संजय सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए किसी तरह से मामले को शांत कराया और अपने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी. थोड़ी देर में मौके पर चितबड़ागांव थाना, कोरंटाडीह चौकी और सीओ सदर जगवीर सिंह चौहान एसडीएम सदर भी मौके पर पहुंच गए।सूचना मिलते ही पचगंवा के लोग भी भारी संख्या में उपस्थित हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर मामले को शांत किया तब स्थिति सामान्य हुई.

मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर जुनैद अहमद ने तुरंत स्थानीय पुलिस की मदद से नदी में लगे जाल को हटवाना शुरू कर दिया है. घटनास्थल पर अब भी भारी पुलिस बल तैनात है. जाल काटने का कार्य जारी है.

 

(नरही से संवाददाता विश्वंभर प्रसाद की रिपोर्ट)