चैनराम बाबा प्रांगण में हुआ भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन, पूर्व मुख्यमंत्री जगदंबिका पाल रहे मुख्य अतिथि

सहतवार, बलिया. बांसडीह विधानसभा के सहतवार में चैनराम बाबा के प्रांगण में भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन रविवार को हुआ. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद जगदम्बिका पाल ने शिरकत की.

सम्मेलन का शुभारंभ पं. श्यामाप्रसाद मुखर्जी और डा. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि व दीप प्रज्वलित कर किया गया. सांसद रविंद्र कुशवाहा , जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू सहित भाजपा के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. सम्मेलन में बड़ी संख्या में प्रबुद्ध वर्ग के लोग भी पहुंचे.

पूर्व मुख्यमंत्री पाल ने कहा कि देश का प्रबुद्ध वर्ग प्रदेश और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है. मोदी और योगी की सरकार में प्रदेश का चहुमुखी विकास हो रहा है. समाज का हर वर्ग सुरक्षित और खुश है.

उन्होंने कहा कि आज मोदी और योगी की सरकार में प्रदेश का चहुमुखी विकास हो रहा है. समाज का हर वर्ग सुरक्षित और खुश है. उन्होंने कहा, देश का प्रबुद्ध वर्ग प्रदेश और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है. इस सम्मेलन में भाजपा की कोशिश है कि ऐसे प्रबुद्ध वर्ग को इसमें शामिल किया जाए जो भाजपा के सदस्य नहीं हैं. वो आएं और इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश के विकास की जानकारी लें. भाजपा के साथ मिलकर इस प्रदेश और देश के विकास में अपना योगदान दें.

सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी सरकार जो काम करती है, वह विश्व के पटल पर दिखता है. हमारे किसी जनप्रतिनिधि पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता है. सरकार के जितने भी मुख्यमंत्री हुए उनमें किसी के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है. हम सीना ठोक कर कह सकते हैं कि हमारी सरकार सभी वर्गों के लिए काम करती है. इस मौके पर जयप्रकाश साहू, विनोद शंकर दूबे, शिवशंकर चौहान, विश्राम सिंह, कनक पाण्डेय, सुनिता श्रीवास्तव, प्रमोद सिंह, सितांशु गुप्ता, कौशल सिंह, अश्वनी सिंह, प्रशांत श्रीवास्तव, प्रतुल ओझा, राजेश सिंह, अजय सिंह, सत्येन्द्र सिंह ,दिनेश तिवारी, राकेश गुप्ता, बसन्त सिंह, प्रकाश , विर्जू चौहान, शंकरदयाल वर्मा,नितेश सिंह, आशिष पाण्डेय, पंकज सिंह, दीपक सिंह, स्वप्निल आदित्य पाठक,बालेंदु रजक, महेंद्र सिंह, प्रमोद उपाध्याय, रंजन सिंह, ब्रजेश सिंह आदि लोग रहे.

 

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)