शिक्षा, चिकित्सा, सिंचाई और रोजगार जैसे बुनियादी मुद्दों पर जनता की आवाज मजबूत करेंगे- सुशांत राज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के  रेवती ब्लॉक के पचरुखा देवी मंदिर में रविवार को आवाज-ए-हिंद की बैठक हुई.

इसमें संगठन विस्तार और पदाधिकारियों के चयन का कार्य संपन्न हुआ. बैठक में आवाज-ए-हिंद के संस्थापक सुशांत राज भारत स्वयं मौजूद रहे.

इस बैठक में नीतीश ओझा को सर्वसम्मति से रेवती ब्लॉक का अध्यक्ष चुना गया तथा रियाज अंसारी को रेवती ब्लॉक का महासचिव चुना गया. इसके साथ 11 लोग कार्यकारिणी सदस्य चुने गए.

आज की मीटिंग का मुख्य उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन निर्माण तथा संगठन विस्तार था ताकि आवाज ए हिंद को गांव-गांव पहुंचाया जाए। बूथ स्तर तक संगठन स्थापित हो और आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में आम जनता की आवाज को मजबूत किया जाए.

संगठन के संस्थापक सुशांत राज भारत ने कहा कि 362- बांसडीह विधानसभा क्षेत्र जिले का ही नहीं उत्तर प्रदेश का सबसे पिछड़ा हुआ विधानसभा क्षेत्र है. जहां न बढ़िया शिक्षा की व्यवस्था है ना बढ़िया चिकित्सा की व्यवस्था है ना बेहतर सिंचाई की व्यवस्था है. यहां की जनता मौलिक सुविधाओं के लिए तरस रही है और यहां के प्रतिनिधि अपने आप में मशगूल है. उनको जनता के कष्ट से कोई मतलब नहीं है बाढ़ क्षेत्र में जनता परेशान है वहां तिरपाल और आटा बांट के सिर्फ नौटंकी किया जा रहा है जबकि वहां की जरूरत गौशाला तथा भूसा भंडारण केंद्र है. पूरे 5 साल क्षेत्र से गायब रहने वाले यहां के विधायक जी चुनाव के वक्त में क्षेत्र में सिर्फ आते हैं और भोली भाली जनता को जाति और धर्म के नाम पर भटका कर वोट लेकर जीत कर निकल जाते हैं लेकिन आवाज ए हिंद ने तय किया है कि आवाज ए हिंद के साथ ही हर गांव हर बूथ तक जाएंगे संगठन को मजबूत करेंगे और जनता को शिक्षा, चिकित्सा, सिंचाई और रोजगार जैसे मौलिक मुद्दों पर चर्चा कर जनता का साथ लेते हुए यहां पर आम जनता की आवाज को आम आदमी की आवाज को मजबूत करेंगे और जनता तक मौलिक सुविधाओं को पहुंचाने का काम करेंगे.

नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष नीतीश ओझा ने कहा कि हमारी प्राथमिकता रहेगी कि संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है उस पर खरा उतरूं और आवाज ए हिंद को गांव-गांव और जन जन तक पहुंचाने में सफल रहूं.

आज की बैठक में रियाज अंसारी, नईम खान, राजकुमार यादव, अंकित कुमार मिश्रा, संदीप कुमार चौहान, सागर चौहान, रवि तिवारी, सोनू कुमार शर्मा, प्रशांत कुमार सिंह, अमन कुमार गुप्ता, सूरज कुमार पटवा, आफताब आलम, ऋषिकेश यादव, नीतीश कुमार ओझा, राकेश कुमार गिरि आदि शामिल हुए.

(बांसडीह से रवि शंकर की रिपोर्ट)