एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक का भाजपा कार्यालय पर हुआ स्वागत

बलिया. टीडी कॉलेज चौराहे स्थित भाजपा कार्यालय पर भाजपा जिला मंत्री अरुण सिंह बंटू के नेतृत्व में एनजीओ प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिला संयोजक कमलेश सिंह का स्वागत और अभिनंदन किया गया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. यहां सभी कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान दिया जाता है. कमलेश सिंह के मनोनयन से निश्चय ही भारतीय जनता पार्टी मजबूत होगी और एनजीओ के क्षेत्र में एक मजबूत कार्य किया जाएगा.

जिला मंत्री अरुण सिंह बंटू ने कहा कि पार्टी में निस्वार्थ भाव से काम करने वाले कार्यकर्ताओं को हमेशा से सम्मान मिलता आया है और आज भी उसी कड़ी में निष्ठावान कार्यकर्ता को पार्टी ने सम्मान देने का काम किया है. भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता तन समर्पित, मन समर्पित के भाव से काम करता है. निष्ठावान कार्यकर्ताओं के दम पर ही भारतीय जनता पार्टी दुनिया के सबसे लोकप्रिय पार्टी बनने का गौरव प्राप्त हुआ. स्वागत समारोह में मुख्य रुप से जिला मंत्री संतोष सिंह, राजीव मोहन चौधरी, वशिष्ठ जी पांडे, पीयूष चौबे अखिलेश सिंह प्रवक्ता, सुमित मिश्रा गोलू, माया शंकर राय,पंकज पाठक, संतन चौबे, आलोक सिंह मोनू, अंशुमान चौबे, आशीष पांडे, गणेश गुप्ता, अमित सिंह, मुख्य रूप से रहे.
(कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)