भाजपा के सीयर मंडल की बैठक में सरकारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचाने पर जोर

बेल्थरारोड,बलिया.भारतीय जनता पार्टी सीयर मण्डल की कार्य समिति की बैठक राधिका मैरिज हाल में सम्पन्न हुई. मुख्य अतिथि जिला महामंत्री आलोक शुक्ला, जिला महामंत्री व विशिष्ट अतिथि पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य देवेंन्द्र गुप्ता रहे।
मुख्य वक्ता आलोक शुक्ला ने बूथ अध्यक्ष, सेक्टर प्रमुख,मंडल के सभी पदाधिकारियों के दायित्व व संगठन को मजबूत करने के लिए सेक्टर शक्ति को मजबूत करने पर बल दिया.उन्होंने कहा कि हर बूथ को जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को अपनी ऊर्जा का प्रयोग समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ शत-प्रतिशत दिलाने के लिए भाजपा संकल्पित है.
विशिष्ट वक्ता देवेंन्द्र गुप्ता ने पार्टी के स्थापना से लेकर आज तक की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए कहा कि गैर भाजपा सरकार की प्रमुख मांगो को भाजपा सरकार में अमली जामा पहनाया जा रहा है.जिसके फलस्वरूप बेल्थरारोड विधानसभा में पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय, अग्निशमन केंद्र, ग्राम न्यायालय, मुंसिफ न्यायालय की स्वीकृति मिलने के साथ साथ रेलवे के विकास पर विस्तार पूर्वक चर्चा कर मिशन 2022 को सफल बनाने के बूथ कार्यकर्ता को आज संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया.
वक्ता शम्भू गोड़ व मिथिलेश पटेल ने संयुक्त रूप से कार्यकर्ताओं को पार्टी के दायित्यों का अनुपालन करने के लिए टिप्स दिया.
उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला मंत्री रणजीत कुशवाहा,सांस्कृतिक प्रकोष्ट के जिला सहसंयोजक सखीचन्द राजभर, सीयर मण्डल उपाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह,ओबीसी मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष नीरशंकर मोदनवाल,डॉ दयानन्द वर्मा,जिला कार्य समिति सदस्य रामसिंह पटेल,मोहन अकेला,दददू मिश्रा सुशील मौर्या मुन्ना मिश्रा मुख्य रूप से मौजूद रहे.
(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.