पुरानी दीवार गिरने से दबकर एक बालिका की मौत, दो लोग घायल

मनियर,बलिया.मनियर थाना क्षेत्र में चारदीवारी के रास्ते पर गिरने से एक बालिका की मौत हो गई व दो महिलाएं घायल हो गयी। घटना रविवार के दिन की है।


मनियर थाना क्षेत्र के बड़ागांव में रविवार की दोपहर घास काटकर लौट रही एक बालिका व दो औरतें पुरानी चारदिवारी की के रास्ते पर ढह जाने से उसकी चपेट मे आकर घायल हो गयीं। आसपास के लोगो ने तीनों को बाहर निकाला जिसमें 10 वर्षीय बालिका की मौके पर मौत हो गई तथा घायल दोनों महिलाओं की हालत गंभीर होने पर डायल 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बालिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मिली जानकारी के अनुसार बड़ागांव निवासी दस वर्षिय बालिका व दो औरतें मवेशी के लिए घास काटकर लौट रही थीं। तेज धूप होने के कारण बड़ागांव निवासी उदय नारायण सिंह की पुरानी बाउन्ड्री के पास पेड़ की छाया में रास्ते पर बैठ गयीं। अचानक बाउन्ड्री वाल भरभरा कर रास्ते पर गिर गई जिसकी चपेट में आने से बड़ागांव निवासी ददन राजभर की 10 वर्षीय पुत्री रानी, श्याम बहादुर राजभर की पत्नी बालबुची देवी 45 वर्ष व दिना राजभर की पत्नी संजू देवी 50 वर्ष निवासी स्थानीय दिवार की चपेट में आकर दब गई।

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.


घटना के बाद पड़ोस के लोगों ने तीनों को बाहर निकाला। तब तक रानी की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं घायल महिलाओं को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बालिका के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता ने मनियर थाने पर तहरीर दी कि आचानक पुरानी बाउन्ड्री की दीवार रास्ते पर गिर गयी जिसमे दबने से बालिका की मौत हो गयी व दो महिलाएं घायल हो गयी ।


(बांसडीह से रविशंकर पांडे की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close