बलिया में 4 पुलिस थानों के प्रभारी बदले गए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने बीती रात जिले के चार थानाध्यक्ष बदले गए हैं जिसमें बाँसडीह कोतवाली प्रभारी राजेश कुमार सिंह को सिकंदरपुर का चार्ज दिया गया है। बाँसडीह कोतवाली का चार्ज रविवार को सुनील कुमार सिंह ने ले लिया। हल्दी के थाना प्रभारी एसआई मनोज कुमार सिंह को दोकटी का थाना प्रभारी बनाया गया है वहीं सीयर पुलिस चौकी प्रभारी राजकुमार सिंह को हल्दी थाना का प्रभारी बनाया गया है।

बांसडीह कोतवाली के नए कोतवाल



बांसडीह में नवागत कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने क्षेत्र के लोगों से शांति कायम रखने का अपील किया है। कोतवाल ने कहा कि गलत कार्यो में कोई भी अगर लिप्त होगा तो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गलत का परिणाम गलत ही होगा। पुलिस अपने कार्यों में कोई कोताही नही बरतेगी। पूरी उम्मीद है इलाके के लोग भी पुलिस का सहयोग करेंगे। यदि कोई गलत तरीका से काम कर रहा है। या किसी प्रकार का गलत गतिविधियों में सलिप्तत्ता पाई जाती है तो उस पर कड़ी कार्रवाही की जाएगी।

(हल्दी थाना के नए प्रभारी राजकुमार सिंह)


बेल्थरा रोड के स्थानीय नगर पंचायत सीयर पुलिस चौकी प्रभारी आरके सिंह को हल्दी थाना का प्रभारी बनाया गया है। आर के सिंह ने बताया कि हमें बेल्थरा रोड की जनता से स्नेह-सहयोग मिलता रहा है जिसको हम कभी नहीं भुला पाएंगे।

पुलिस चौकी सीयर राजकुमार सिंह का स्थानान्तरण थानाध्यक्ष हल्दी के पद पर हो जाने से भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल की ओर से गर्मजोशी के साथ माला पहनाकर स्वागत किया और उनकी विदाई की. मोमेन्टों व उपहार भी भेंट किया. इसके बाद वे थाना हल्दी में कार्यभार ग्रहण करने रवाना हो गये.



(बांसडीह से रविशंकर पांडेय के साथ बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)