गंगा में नहाने गए थे जीजा-साले, डूबने से मौत, एक युवक बीएसएफ का जवान था

बलिया. गंगा में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर निवासी हरिओम यादव अपने जीजा रितेश यादव के साथ गंगा के शिवरामपुर घाट पर स्नान करने गया था .नहाते समय दोनों युवक गहरे पानी में चले गए और डूब गए. इसकी जानकारी मिलने पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे. गोताखोरों के प्रयास से दोनों का शव बरामद हो गया.

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगर पालिका के मोहम्मदपुर मोहल्ला निवासी हरिओम यादव उम्र 18 साल पुत्र नारायण यादव रविवार को अपने जीजा रितेश यादव को लेकर गंगा के श्रीरामपुर घाट पर स्नान करने के लिए गया था. दोनों युवक नहाते समय श्रीरामपुर घाट पर गहरे पानी में चले गए .आसपास नहा रहे लोगों ने हो हल्ला मचाया और इसकी सूचना परिजनों को दी. इसकी खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया.

पुलिस को सूचना देने पर शहर कोतवाली पुलिस श्रीरामपुर घाट पर पहुंची. बहुत प्रयास के बाद गोताखोरों के प्रयासों से दोनों शव बरामद हुआ. लगभग 8 घंटे बाद दोनों युवकों का शव नदी से बरामद किया गया. पुलिस ने सोमवार देर शाम दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

परिजनों की मानें तो रितेश यादव बीएसएफ का जवान था. वह अपने ससुराल मोहम्मदपुर में साले की शादी में आया था. रविवार को सुबह अपने छोटे साले हरिओम के साथ नहाने गंगा घाट  गया था. दोनों की गंगा में डूबने से मौत हो गई. बीएसएफ जवान रितेश यादव की 3 साल पहले शादी हुई थी. पत्नी के अलावा डेढ़ वर्ष का एक लड़का है. रितेश की पोस्टिंग राजस्थान में थी. पूरा परिवार बंगाल के कुल्टी में रहता है .

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)