बलिया में फावड़े से काटकर युवक की हत्या, दो चचेरे भाई गिरफ्तार

बलिया. शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर नई बस्ती में रविवार की रात फावड़े से काट कर एक युवक जितेंद्र साहनी की हत्या कर दी गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. परिजनों के संदेह पर पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

मृतक जितेंद्र साहनी उम्र 35 साल के पिता हरि शंकर साहनी ने बताया कि उनके बेटे ने रविवार की शाम खाना नहीं खाया था. खाना खाने के लिए उसको ढूंढने के लिए वह बगल के घर में गये तो उसका दरवाजा बंद था. उनको कुछ अनहोनी का संदेह हुआ तो उसने शहर कोतवाली पुलिस को खबर किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाना चाहा परंतु दरवाजा अंदर से बंद था.

पुलिस ने बगल से दरवाजा खुलवाया तो एक कमरे में युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. बगल से वह फावड़ा भी बरामद हुआ जिससे उसकी हत्या की गई थी. पुलिस ने पड़ोसी चचेरे भाई धर्मेंद्र गुप्ता और राजेश गुप्ता को गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

मृतक के पिता हरि शंकर साहनी बलिया शहर के चित्तू पांडे चौराहा पर फल बेचते हैं. वह सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के अररिया गांव के निवासी हैं. वह 10 साल से जलालपुर नई बस्ती में रह रहा है. उसके तीन बेटों में बड़ा जितेंद्र था, जिसकी हत्या रविवार की रात पड़ोसियों ने कर दी है.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)