अर्ध विक्षिप्त युवक का शव खेत में मिला, पत्नी ने जताई हत्या की आशंका

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. भीमपुरा थानाक्षेत्र के सिउरा गोपालपुर गांव में सोमवार की सुबह एक 48 वर्षीय अर्धविक्षिप्त युवक का शव उसके खेत में मिला जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। गांव से दो किलोमीटर दूर वीरान खेत में मिले शव पर चोट के निशान भी दिखे। युवक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताते हुए पट्टीदारों पर जमीन के लिए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।

भीमपुरा थाना क्षेत्र के सिउरा गोपालपुर गांव का रामाश्रय चौहान 48 वर्ष कुछ समय पहले एक पारिवारिक घटना के बाद अर्धविक्षिप्त सा हो गया। यहां तक कि वह अपनी पत्नी से भी अलग रहने लगा था। रविवार की सुबह पट्टीदारों संग मारपीट भी हुई  थी जिसके बाद दूसरे दिन रामाश्रय का शव गांव से दो किमी दूर खेत में मिला।

मौत कैसे हुई ,कब हुई,यह लोगों के लिए अबूझ पहेली बनी हुई है। हालांकि घटना स्थल पर मृतक काली शीट पर सोने की स्थिति में मिला। पास में पानी का बोतल, फावड़ा व कपड़े भी मिले हैं। मृतक के मुंह से खून निकल रहा था और शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे। उसके शव मिलने की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर लोगों का हुजूम जुट गया। गांववाले उसके शव पर चोट के निशान देखकर उसकी हत्या की आशंका जताने लगे।

मृतक की पत्नी ने पट्टीदारों पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया है। गांव वालों की माने तो इसके पूर्व में भी कई बार दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस शव व पास में मिले फावड़े को पुलिस ले आयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को पकड़कर पूछताछ कर रही है।