बैरिया क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन नहीं होने पर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने जताई नाराजगी, कहा सबको बराबर मिले वैक्सीन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र में वैक्सीन के अभाव में पिछले तीन दिनों से कोरोना का टीकाकरण बन्द होने पर आक्रोश जताया. जांच के लिए स्वास्थ्य केंद्रों पर गए विधायक ने सीएमओ को चेताया और कहा कि जिले में उपलब्ध कोरोना वैक्सीन को हर विधानसभा क्षेत्र में बराबर संख्या में उपलब्ध कराए अन्यथा गम्भीर परिणाम भुगतने को तैयार रहें. कहा कि इस महामारी के काल मे राजनीति उचित नहीं है.

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुरलीछपरा, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कोटवां, नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कर्णछपरा सहित कई स्वास्थ्य केंद्रों पर टीकाकरण व कोरोना जांच की व्यवस्था देखने के लिए पहुंचे थे.

उन्हें टीकाकरण बन्द होने की बात पता चली को विधायक ने चिकित्साधिकारियों से पूछा कि टीकाकरण क्यों बन्द है. चिकित्सकों ने कहा कि पिछले तीन दिनों से इन अस्पतालों में जिला मुख्यालय से वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराई गई है. इतना सुनने के बाद विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मौके से ही सीएमओ को फोन लगाकर आपत्ति जताते हुए कहा कि जो भी वैक्सीन उपलब्ध हो विधानसभावार बराबर-बराबर बांट कर सभी क्षेत्रों में उपलब्ध कराएं.

विधायक ने चेताया कि बैरिया विधानसभा क्षेत्र के साथ भेदभाव करना सीएमओ को भारी पड़ सकता है. विधायक ने सीएमओ से कहा कि अब रोज वह अपने क्षेत्र के अस्पतालों में टीकाकरण कार्य का समीक्षा करेंगे, अगर टीकाकरण में बाधा उत्पन्न हुई तो सीएमओ को जवाब देना होगा.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)