बलिया पंचायत चुनाव: 12 अप्रैल को बंटेगी ड्यूटी, 15 अप्रैल से ट्रेनिंग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 में मतदान कार्मिकों की ड्यूटी का वितरण 12 अप्रैल को विकास भवन में दोपहर दो बजे से किया जाएगा. मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा ने सभी विभागाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि अपने विभाग से सम्बन्धित कार्मिकों की ड्यूटी समय से प्राप्त कर लें.

साथ ही उसका तामिला सुनिश्चित कराते हुए प्राप्ति रसीद डीआरडीए, विकास भवन में उपलब्ध कराएं. उन्होंने बताया कि मतदान कार्मिकों का प्रशिक्षण 15 अप्रैल से कृषि उत्पादन मण्डी समिति, तिखमपुर में होगा.

 

एसडीएम सिकंदरपुर ने पर्चा दाखिला का निरीक्षण किया

 

सिकंदरपुर, बलिया. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रशासनिक अमला सख्त होता जा रहा है. रविवार को दोपहर में उप जिलाधिकारी अभय कुमार सिंह ने नवानगर ब्लॉक परिसर में होने वाले पर्चा दाखिला को लेकर निरीक्षण किया.

इस दौरान लगाए जा रहे बैरिकेडिंग का गहनता से निरीक्षण करने के बाद काम में लगे मजदूरों को आवश्यक निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने बिना मास्क लगाए हुए ब्लाक कर्मियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बिना मास्क का कोई नहीं दिखे. उन्होंने काम में लगे हुए मजदूरों को भी मास्क लगाने का निर्देश दिया. इस दौरान उप जिलाधिकारी अभय कुमार सिंह ने बताया कि पर्चा दाखिला के दौरान केवल प्रत्याशी ही आएंगे उनके साथ किसी प्रकार का जुलूस या झुंड नहीं होगा, अन्यथा की स्थिति में कार्रवाई की जाएगी.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक के साथ सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट)