बलिया में कोरोना की तेज रफ्तार, बैरिया में शनिवार को भी 21 लोग पॉजिटिव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. बैरिया तहसील क्षेत्र में शनिवार को मिले 21 लोग कोरोना पाजेटिव जिनमें एक चार वर्षीय बालिका और 11 वर्षीय बालक भी शामिल है. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार दोकटी में एक महिला समेत तीन लोग जांच के बाद पॉजिटिव मिले है. वहीं वाजिदपुर में एक 50 वर्षीय महिला समेत दो लोग पॉजिटिव मिले, टोला काशीराय में एक चार वर्षीय वालिका समेत छह महिलाएं व एक पुरूष पाए गए है पॉजिटिव. मुरलीछपरा में एक महिला व एक पुरूष पॉजिटिव मिले है. टोला फकरुराय में एक महिला व एक पुरुण मिले पॉजिटिव, बहुआरा में एक महिला व एक पुरुष पॉजिटिव पाए गए है. मुरारपट्टी में एक महिला पॉजिटिव व मिर्जापुर पूरबटोला में एक पुरुष पॉजिटिव मिला है.

 

सोनबरसा में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद वार्डबॉय पॉजिटिव निकला

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा पर तैनात एक वार्ड वाय द्वारा कोरोना के दोनों टीका लगवाने के बावजूद जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

 

बांसडीह में कोरोना से बचने के लिए पुलिस ने किया जागरूक

 

बांसडीह,बलिया. बांसडीह कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने गांवों में जाकर लोगों से आदर्श आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का अनुपालन करने की अपील की.

कोतवाल ने आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांति पूर्वक मतदान करने एवं सम्पन्न कराने के संबंध में ग्राम पंचायत बकवां , पूरा , पिठाईच, में सभी सम्भावित प्रधान पद के प्रत्याशियों , बीडीसी , जिला पंचायत पद के प्रत्याशियों की शनिवार को  मीटिंग भी किया. आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन करने एवं कोरोना (कोविड 19 ) से बचाव के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा. कोतवाल राजेश सिंह ने खुद लोगों कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लाउडस्पीकर पर अनाउंस कर जागरूक किया कि बिना मास्क लगाए कोई घर से बाहर न निकले.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र के साथ बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)