शादी के लिए घर में हो रही थी तैयारी, चोरों ने सारे गहने और कैश चुराया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. कोतवाली क्षेत्र के जानपुर मुड़ियारी के अच्छुहि गांव मे अज्ञात चोरों ने शुक्रवार की रात छत के सहारे आंगन में उतर कर  लाखों के जेवर व नकदी पर  हाथ साफ कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच कर जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश करने की बात कही.

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के अच्छुहीं निवासी रमाकांत तिवारी के बेटे अजय तिवारी की शादी तिथि 24 अप्रैल को तय है. उसके लिए  पूरा परिवार तैयारी में था. शुक्रवार की रात परिवार की सभी महिलाएं अपने कमरे सोने चली गई तथा दिलीप तिवारी पुत्र रमाकांत तिवारी आईपीएल क्रिकेट देखने के बाद लगभग रात बारह बजे अपने कमरे में सोने चला गया.

रात को किसी पहर चोर छत घर में नीचे उतर गये और जिस-जिस कमरे में महिलाएं व पुरुष सोये थे उन कमरों की कुंडी बाहर से बंद कर दिया. जिस कमरे मे नयी शादी के लिए बनाए गये डाल के जेवर और दो और अन्य बहुओं के जेवर रखे थे उन सभी बक्सों को तोड़ कर सभी गहने और एक आलमारी में रखा पच्चीस हजार रुपये नकद तथा दूसरे कमरे में रखा 95 हजार रुपए लेकर पीछे के दरवाजे से निकल गये.

घटना की जानकारी तब हुई जब दिलीप तिवारी लगभग तीन बजे के करीब लघुशंका करने के लिए उठे. जब दरवाजा खोलने लगे तो वह बाहर से बंद था. वहीं अन्य महिलाओ का भी रूम बाहर से बंद कर दिया गया था. इसकी जानकारी बाहर सोए पुरुष सदस्यों को फोन कर बताया तब जाकर घर में बंद लोग बाहर निकले.

जिन कमरो में समान रखा था उनका दरवाजा खुला था तथा अंदर कमरे में सामान बिखरा था. जिस कमरे में गहने रखे थे उस कमरे की दशा देख महिलाएं दहाड़ मार रोने लगी. घटना की जानकारी परिजनों द्वारा पुलिस को भोर में ही दे दी गयी थी.

पीड़ित परिवार ने बताया कि घर में रखा चार सोने का हार, चार नथिया, चार मांगटीका, चार सेट सोने की चूड़ी, 10 सोने की अंगूठी, तीन सोने की चेन, 10 सोने के झुमके, चार चांदी की पैजनी, चार चांदी का डाढा, चार हाथ शंकर और 10 जोड़ी पायल सहित लगभग एक लाख बाईस हजार नगद चोरी हुआ है.सूचना पर पहुची पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई और आवश्यक कारवाई का आश्वासन दिया.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)