बलिया में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के केस, प्रशासन लोगों को जागरूक करने में जुटा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी जारी है। सीएमओ डॉ राजेन्द्र प्रसाद ने जनपद वासियों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाएं, सैनिटाइजर का प्रयोग करें। बार-बार साबुन से हाथ धोएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें। अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलें तो बेहतर होगा।

 

सीएमओ ने बताया कि 8 अप्रैल तक कुल 463 कोरोना के पाजिटिव केस मिले हैं। एल-2 चिकित्सालय सीएचसी बसन्तपुर में 35 मरीज भर्ती हैं। वहीं 218 होम आईशोलेशन में है। जनपद में कुल 1,02,130 लोगों का कोविड-19 टीकाकरण किया गया है।

 

उधर बेल्थरारोड क्षेत्र में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बचाव हेतु लोगो को जागरूक करने के लिए उभांव पुलिस ने प्रयास किए। उभांव थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर मिश्रा ने लाउडस्पीकर से लोगों को सचेत करते हुए कहा कि बिना जरूरत घर से बाहर न निकले तथा बाहर निकलते वक्त मास्क, गमछा आदि का उपयोग जरूर करें।

 

प्रभारी निरीक्षक ने चेतावनी दी कि बिना मास्क के घर से बाहर निकलने वाले व्यक्तियों का चालान किया जाएगा। उन्होंने लोगो को एक जगह पर भीड़ न लगाने के साथ ही सैनिटाइजर का प्रयोग करने तथा साबुन से हाथ धुलते रहने की अपील की।

बलिया से कृष्णकांत पाठक के साथ बेल्थरारोड से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)