शांतिपूर्ण पंचायत चुनावों के लिए मनियर पुलिस ने संभावित उम्मीदवारों के साथ बैठक की

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह/मनियर, बलिया. थानाध्यक्ष मनियर शैलेश कुमार सिंह ने शांतिपूर्ण त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कराए जाने के संबंध में संभावित  उम्मीदवारों सहित अन्य ग्रामीणों की बैठक शुक्रवार को गांधी आश्रम मनियर पर की. थानाध्यक्ष मनियर शैलेश कुमार सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार ही चुनाव प्रचार करें, बिना अनुमति के किसी प्रकार का जुलूस या दावत पार्टी नहीं करेंगे .

उन्होंने समझाया कि मतदाताओं को लुभाने के लिए किसी प्रकार की दावत,प्रलोभन नहीं दिया जायेगा. रात में 10:00 बजे के बाद किसी प्रकार का चुनाव प्रचार नहीं किया जाएगा . कोई ऐसा बोलबाजी न करें जिससे समाज में तनाव बढ़े .अगर कोई अशांति उत्पन्न करता है तो पुलिस को सूचना दी जाय. अगर चुनाव में कोई गड़बड़ी फैलाएगा तो उसके विरुद्ध प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी.

थानाध्यक्ष मनियन ने शरारती तत्वों के बारे में लोगों से पूछताछ की. चुनाव में किसी प्रकार की अगर पुलिस सहायता की आवश्यकता है तो पुलिस को सूचित करने को कहा. कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशों का हर हाल में पालन किया जाएगा .

इस बैठक में प्रमुख रूप से विजय यादव ,दिनेश यादव,उदय नारायण यादव, रामदेव यादव, सोनू यादव , पारसनाथ तिवारी, सुनील यादव , राम सागर राजभर, राजेश यादव , मुन्ना यादव , नगेंद्र यादव , अवधेश तिवारी , ओमप्रकाश तिवारी , सर्वेन्द्र सिंह, शिव परशन यादव, राज मंगल यादव, मुन्ना चौहान, जितेंद्र राजभर, दिलीप चौहान सहित आदि लोग मौजूद रहे.

(मनियर से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)