बांसडीह में बोले राजभर- ‘भाजपा को सत्ता में लाए तो हटाने की ताकत भी रखते हैं’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी महाराजा सुहेलदेव की 1012वीं जयंती पर समारोहों का आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई में एक कार्यक्रम बांसडीह मैरिटार चौराहे पर हुआ। समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि अगली लड़ाई मोदी बनाम ओमप्रकाश राजभर की होने जा रही है। उन्हेंने कहा कि सत्ता में पहुंचाने का काम किया है तो सत्ता से बेदखल करने की भी ताकत रखता हूं। बताते चलें कि सुभासपा ने पिछला विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ गठबंधन में लड़ा था।

 

इस कार्यक्रम को राष्ट्रवीर महाराजा सुहेलदेव राजभर जयंती समारोह व वंचित समाज अधिकार चेतना संगोष्ठी का नाम दिया गया था। इसमें ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि नाई, बिंन्द, मल्लाह, राजभर जैसी जातियों में से किसी का बेटा कोई दरोगा हैं क्या? नहीं, क्योंकि आपका बेटा-बेटी शिक्षा से कोसों दूर हैं। राजभर ने कहा कि हर जाति के बेटे-बेटी को समान अधिकार, मुफ्त शिक्षा मिले, जो पढ़ाई सरकारी स्कूलों में हो वही प्राइवेट में हो, हम ऐसा कानून बनाना चाहते हैं । राजभर ने कहा कि शिक्षा शेरनी के दूध के समान होता हैं । आप अपने बच्चों को शेरनी का दूध पिलाने का काम करें तभी जाकर इस लड़ाई को जीत सकते हैं।

 

इस कार्यक्रम में ओम प्रकाश राजभर के बेटे और सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने कहा कि हमने तय किया है कि 16 फरवरी को बसन्त पंचमी के दिन महाराजा सुहेलदेव की जयंती हर गांव में मनाने का काम करेंगे। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आता है नेता वोटरों से यही पूछते हैं कि आपका आवास, पेंशन, राशन कार्ड बना की नही यह कितनी शर्म की बात हैं ।

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष पुनीत पाठक, प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह, रुद्र प्रताप सिंह, रजनीश श्रीवास्तव, राजू वर्मा, मानती राजभर, जिला पंचायत सदस्य हाकिम पासवान, तौफीक अहमद, धर्मेन्द्र सिंह, सुशील राजभर, जावेद अंसारी, राजेश सिंह, मुश्कात अहमद, मुन्ना यादव, संजय व्यास, कमलेश राजभर, स्वामीनाथ साहनी, उमापति राजभर सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)