1 August, 2021

बांसडीह में फ्लैट में बुजर्ग का शव मिलने से सनसनी

बांसडीह, बलिया. बांसडीह के वार्ड नं 15 में स्थित कांशीराम आवास योजना के एक फ्लैट में रह रहे विकलांग बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई. उनके घर का दरवाजा दो-तीन दिनों से नहीं खुला तो आसपास के लोगों को फिक्र हुई और अनहोनी की आशंका से इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के पहुचने पर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी.

 

बुजुर्ग की पहचान श्याम बिहारी भट्ट उम्र 75 के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया. बताया गया कि श्यामविहारी भटट (75) कांशीराम आवास में वह फ्लैट एलॉट था. लोगों का कहना है कि वह काफी बीमार रहते थे. उनके कमरे का दरवाजा लगभग दो तीन दिनों से नही खुला था. कमरे का दरवाजा अंदर से बन्द था, आवाज देने पर भी कोई हरकत नही हो रही थी. तीन दिनों से कोई हरकत नहीं देख कर आसपास के लोग अनहोनी की आशंका से परेशान हो गए.

 

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर तहसीलदार संतोष शुक्ल, क्षेत्राधिकारी दीप चन्द, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज रवीन्द्र राय मौके पर पहुंचे. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वृद्ध मृत पाये गये. मृतक का एक पुत्र नंदलाल भट्ट है जो वर्तमान में पटना (बिहार) में रहता है. पिता की मृत्यु की सूचना मिलते ही परिजन पटना से बलिया के लिये रवाना हो गये.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You may have missed