देश शहीद सेनानियों के ऋण से कभी उऋण नहीं हो सकता – रामविचार पांडेय

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बाँसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

हर साल 18 अगस्त की परंपरा के अनुसार इस साल भी आज बलिया से बैरिया होते हुए सेनानियों का दल वरिष्ठ स्वतंत्रता सेनानी राम विचार पांडेय के नेतृत्व में बाँसडीह पहुँचा. यहां पर प्रशासन की तरफ से उपजिलाधिकारी बाँसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य, पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपचंद्र, नायब तहसीलदार अंजू यादव ने उनका स्वागत किया.

सेनानियों के बाँसडीह पहुँचते ही भारत माता की जय के नारों से पूरा चौराहा गूंज उठा. सर्वप्रथम बाँसडीह चौराहा स्थित सप्तऋषि द्वार पर सेनानियों और उत्तराधिकारियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्प अर्पित करने के बाद बाँसडीह डाक बंगला पर स्थित शहीद पंडित रामदहीन ओझा की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया गया.

इस मौके पर स्वतंत्रता सेनानी सगठन के प्रदेश महामंत्री रामविचार पांडेय ने बताया कि यह देश शहीद सेनानियों के ऋण से कभी उऋण नहीं हो सकता. वर्तमान युवा पीढ़ी को देश के शहीद सेनानियों क्रन्तिकारियो के जीवन परिचय से अवगत होना चाहिए, पर दुःखद सत्य है कि वर्तमान युवा पीढ़ी भटकती जा रही है. उपजिलाधिकारी बाँसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य ने सेनानियों का माल्यापर्ण कर उनका स्वागत किया. इस मौके पर नायाब तहसीलदार अंजू यादव, विनय पांडेय, पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता, कौशल सिंह, गंगा सागर सिंह, शशिकांत सिंह, दिनेश तिवारी, अमरनाथ पांडेय, अक्षबयर पांडेय, तारकेश्वर सिंह, संटू तुरहा सहित आदि उपस्थित रहे.