क्षेत्र की समस्याओं को लेकर SDM को 12 सूत्री मांगों के ज्ञापन सौंपे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • प्रशासन को 30 दिनों का समय दिया आवाज-ए-हिन्द के कार्यकर्ताओं ने

बांसडीह : आवाज-ए-हिन्द के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बांसडीह के SDM को 12 सुत्रीय मांगों को लेकर अलग-अलग 11 ज्ञापन सौंपे. ज्ञापन इलाके की समस्याओं से संबंधित थे.

संगठन के संस्थापक सुशांत राज भारत ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं से जनता कराह रही है लेकिन सुध लेने वाला कोई नहीं है.लिहाजा जनप्रतिनिधियों के भरोसे न बैठ संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनता की आवाज बनने का फैसला लिया है.

उन्होंने कहा कि जब जनता की आवाज उसके नुमाइंदे नहीं सुनेंगे तो सामाजिक कार्यकर्ताओं को सड़क पर उतरना ही होगा. उन्होंने कहा कि मांगें पूरी न होने पर वृहद आंदोलन करने पर बाध्य होंगे.

मदन सचेस ने कहा कि बांसडीह तहसील क्षेत्र में अराजकता फैली है. जनता अपनी समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों से आस लगाए बैठी है लेकिन प्रतिनिधि लगातार निराश कर रहे हैं.

उनकी प्रमुख मांगों में बांसडीह में अतिरिक्त एटीएम मशीनों लगाना, केवरा में स्थाई सब्जी मंडी, टीन शेड और शौचालय की व्यवस्था करने, बड़ागांव चट्टी पर अर्धनिर्मित नाले का निर्माण, बांसडीह बाजार से बंधे तक (जयनगर, पर्वतपुर) का मार्ग बनाना शामिल हैं.

 

वहीं, मनियर से रेवती तक हाईवे पर गड्ढों की मरम्मत, तहसील में बंद सीसीटीवी कैमरों को चालू करना, बंद पड़े मनियर रिगवन सीएचसी चालू करना, घोघा चट्टी पर पुलिस चौकी बनाना, चट्टी पर लैम्प पोस्ट एवं ट्रांसफार्मर लगाना शामिल है.

इसके अलावा देवढ़ी गांव-दतहां जर्जर सड़क की मरम्मत, सारंगपुर चट्टी पर पुलिस चौकी निर्माण, डूही मूसी ग्राम सभा में मोती झील पर बने पुल के टूटे एप्रोच मार्ग ठीक करने, बांसडीह सीएचसी अगऊर में डा. सीपी पांडेय की पुनर्नियुक्ति की मांगें भी रखीं.

कार्यकर्ताओं ने SDM को 30 दिनों का समय दिया है. उन्होंने कहा कि मांगें पूरी न होने पर आवाज-ए-हिन्द के सभी साथी वृहद आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

इस मौके पर सुजीत सिंह परिहार, बिश्वजीत सिंह, अविनाश वर्मा, दीपक भारत, ध्रुव तिवारी, अखिलेश तिवारी, जेपी तिवारी, धर्मेंद्र कुमार, अरूण कुमार पाण्डेय, गुड्डू तिवारी, बैजू गुप्ता, सुशील तिवारी, शुभम प्रताप सिंह, तेजनारायण मौजूद थे.

उनमें अवनीश मिश्रा, मोहित चौधरी, ऋषि भारत, रवि पांडेय, नितीश ओझा, राहुल पांडेय, ललन, आशुतोष सिंह, अभिषेक यादव, दुर्गेश यादव, दीपक यादव, मुकेश सोनी, अरविंद मौर्या, परमात्मा शाह, नमी सिंह, सर्वेश पांडेय, मनु भारत, बबलु भारती, कैप्टन, प्रवीण सिंह, सुनील जैसवाल, परमात्मा वर्मा, तेजनारायण, संजय सिंह, अखिलेश तिवारी आदि भी शामिल थे.