जन-असुविधाओं के चलते सांसद पहुंचे हड़ताली कर्मचारियों से वार्ता करने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • संवाद बैठक में संभ्रांत लोगों, कर्मियों और अधिकारियों से बलिया के सांसद ने मांगी राय
  • SDM ने निष्पक्षता से काम करने के लिए दो माह मांगे, बना देंगे बैरिया को मॉडल तहसील

बैरिया : तहसील में बीते दिनों हुए बवाल के बाद तहसीलकर्मियों की चौथे दिन भी जारी हड़ताल के कारण जन असुविधाओं के मद्दनजर सोमवार को सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त वार्ता करने पहुंचे.

वहां तहसील क्षेत्र के सम्भ्रान्त लोगों, अधिकारियों और राजनीतिक दलों के लोगों संग संवाद कर समस्या और अस्थिरता के समाधान के लिए विचार मांगे.

क्षेत्र के लोगों, हड़ताली कर्मचारियों और तहसील अधिकारियों ने समस्या और समाधान के सुझाव भी दिए.

सांसद ने संघर्षरत कर्मचारियों से कहा कि जनता को हड़ताल से असुविधा हो रही है. इसे समाप्त कराने का आग्रह किया. उन्होंने कर्मचारियों को अपना बताते हुए कहा कि जनता भी उनकी है. विधायक सुरेंद्र सिंह भी यहां के चुने हुए सम्मानित प्रतिनिधि हैं.

इस दौरान कर्मचारियों ने असुरक्षा, दबाव सहित कई समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा तथा समाधान के सुझाव भी दिए. उन्होंने कहा कि मौजूदा वातावरण में काम करना संभव नहीं है.

सांसद ने आश्वस्त करते हुए कहा कि वे लोग जन समस्याओं के समाधान के प्रति तत्परता दिखाएं. यहां की जनता भी उनकी सुरक्षा के लिए आगे आ जाएगी. SDM ने दो माह त्वरित गति से निष्पक्षतापूर्वक कार्य करने का मौका मांगा और कहा कि वह इस तहसील को माडल तहसील बना देंगे.

धरना पर बैठे कर्मियों ने कहा कि हड़ताल के संदर्भ में उनका संगठन निर्णय लेगा. सांसद ने कहा कि वे लोग अपने संघ से कहें कि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त हड़ताल समाप्त करने का निवेदन करने आए हैं.

उन्होंने कहा कि वह बुधवार को फिर आयेंगे. वे लोग सोच-विचार कर लें. जनहित के मद्देनजर हड़ताल समाप्त करना आवश्यक है. उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि वह विधायक से भी बात करेंगे. उन्होंने भरोसा दिलाया कि कोई असुरक्षा की स्थिति पैदा नहीं होगी. वे लोग निष्ठा के साथ जन समस्याओं का समाधान करें.

 

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, जिला उपाध्यक्ष अमिताभ उपाध्याय, कन्हैया सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन, अश्वनी ओझा, रामप्रकाश सिंह, श्याम सुंदर उपाध्याय, राजेश सिंह, प्रशांत उपाध्याय और सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.

 

 

वहीं SDM के साथ तहसील के सभी हड़ाताली कर्मचारी मौजूद थे.
वार्ता समाप्त होने के बाद सांसद ने पत्रकारों को बताया कि यह उनका संवाद कार्यक्रम है. पटरी से उतरी व्यवस्थाओं को ठीक करने के लिए जारी रहेगा.

इसके बाद कर्मचारियों ने सांसद को छ: सूत्रीय मांग पत्र सौंपा. उन्होंने बताया कि आज संगठन के लोग बलिया में बैठक कर जिलाधिकारी से मिलने वाले है. उन्होंने सांसद की बात संगठन के लोगों को बता देने की बात कही.