जनता कहती रोटी,कपड़ा और मकान सरकार बोलती पाकिस्तान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • ओझा कछुआ गांव में श्रीराम कथा के आखिरी दिन साधना जी ने प्रस्तुत किये भजन

दुबहर : क्षेत्र के ओझा कछुआ गांव में सरस्वती पूजा से जारी श्री राम कथा के आखिरी दिन उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री नारद राय का मां शारदा भक्त कमेटी के सदस्यों द्वारा स्वागत किया गया.

राय ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि धर्म आस्था का विषय है, न कि राजनीति का. उन्होंने कहा कि सरकार देश के विकास से जुड़े मुद्दों के बजाय दूसरे कार्यों को महत्व दे रही है. युवाओं को रोजगार और किसानों को अनाज का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है. देशवासी रोटी, कपड़ा और मकान की बात करते हैं तो केंद्र-राज्य की सरकारें हिंदू-मुसलमान और पाकिस्तान की बात करती है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार धार्मिक तुष्टिकरण की राजनीति छोड़कर देश के विकास के लिए कार्य करें तो बेहतर होगा. गंगा सफाई पर उन्होंने कहा कि मां गंगा को टिहरी से मुक्त करने पर मां गंगा खुद ही स्वच्छ हो जाएंगी.

श्रीराम कथा के अंतिम दिन प्रवचन कर्ता साध्वी साधना जी ने संगीतमय श्री राम कथा और भजन की प्रस्तुति से सबको झूमने पर विवश कर दिया.

इस मौके पर गोलू दुबे, अनुराग दुबे, नवनीत, शिवनाथ यादव, राजकुमार पांडे, परमात्मा नंद पांडे, बलराम यादव, दिनेश प्रजापति, राजकुमार, नन्हे दुबे, उमेश दुबे आदि मौजूद थे. संचालन कुलदीप दुबे ने किया.