पूर्व विधायक ठाकुर मैनेजर की 101वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे स्थान पाने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

बैरिया : द्वाबा के मालवीय के नाम से विख्यात पूर्व विधायक ठाकुर मैनेजर सिंह की 101वीं जयंती मंगलवार को श्री सुदिष्ट बाबा इंटर कॉलेज सुदिष्टपुरी में सेवा दिवस के रूप में मनाई गई.

मुख्य अतिथि बैरिया विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा स्वर्गीय ठाकुर मैनेजर सिंह सही अर्थों में महामानव थे. द्वाबा विधानसभा क्षेत्र के घर घर के मैनेजर थे. गरीबों-मजलूमों की आवाज थे. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के चतुर्दिक विकास के कार्य किए.

विधायक ने कहा कि वह खुद तो बहुत पढ़े-लिखे नहीं थे, लेकिन अशिक्षा की बेबसी को समझे. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह विद्यालयों के स्थापना करा कर यहां शिक्षा की मशाल जलायी.

 

इस अवसर पर श्रीनाथ सिंह चौहान, डा गोरख नाथ सिंह, पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी के प्राचार्य डॉक्टर अब्दुल वाहिद, शिवजी सिंह, विजय बहादुर सिंह, प्रेम शंकर सिंह आदि ने मैनेजर सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की.

जयंती समारोह में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छा स्थान पाने वाले 35 छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया.

सभी आगंतुकों का आभार जताते हुए इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ अशोक कुमार पांडे ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें स्वर्गीय मैनेजर सिंह द्वारा स्थापित शिक्षण संस्थान में सेवा का अवसर मिला है.

 

 

इसी क्रम में स्वर्गीय मैनेजर सिंह के पौत्र सतीश सिंह सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बाबा द्वारा डाली गई परंपराओं का निर्वहन हम सपरिवार करते रहेंगे. श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता श्रीराम सिंह और संचालन अक्षय तिवारी ने किया.