पुलिस सहायता बूथ के लिए एसपी ने आभार जताया सिकंदरपुर वासियों का

  • सिकंदरपुर बस स्टैंड पर एसपी ने किया पुलिस सहायता बूथ का उद्घाटन
  • CAA और NRC पर देशविरोधी ताकतें फैला रही भ्रम: सांसद कुशवाहा

सिकन्दरपुर : मुख्य बस स्टैण्ड चौराहे पर नवनिर्मित पुलिस सहायता बूथ का भव्य उद्घाटन रविवार को पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव और डॉ डीएन सिंह ने संयुक्त रूप से शिलापट्ट का लोकार्पण और फीता काटकर किया, एसपी ने बुथ के निर्माण में मुख्य सहयोगी रहे ज्ञानकुंज एकेडमी सहित अन्य जन सहयोगियों का भी आभार जताया.

 

 

उन्होंने कहा कि सिकन्दरपुर के लोगों के प्रयास से यह पुलिस सहायता बूथ का निर्माण हुआ है. वहीं चौराहे पर चारों तरफ लगायें गये सीसीटीवी कैमरे का अवलोकन कर एसपी ने कहा कि इससे चौराहे की सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा सकेगी.

 

एसपी ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेजों को भी बारीकी से देखा. नगर चेयरमैन रविन्द्र वर्मा ने नगरपंचायत सिकन्दरपुर की तरफ से पुलिस बूथ पर सोलर पैनल लगाने का ऐलान किया.

 

 

इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्रा, चौकी प्रभारी अमरजीत यादव, सुरेश सिंह, ओम प्रकाश यादव, प्रयाग चौहान, सुबहान रिजवी, भीष्म यादव, फैजी अंसारी, नजरुल बारी, खुर्शीद आलम व जितेश वर्मा समेत अनेक क्षेत्रीय लोग मौजूद थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे सांसद पत्रकारों से हुए रूबरू

 

पुलिस सहायता बुथ के उद्घाटन कार्यक्रम पर पहुंचे सांसद रविंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत की. देश भर में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हो रहे हिंसक प्रदर्शन से संबंधित सवाल सांसद ने कहा कि देशविरोधी ताकतों द्वारा इनके बारे में भ्रम फैलाया जा रहा है.

 

 

सांसद ने कहा कि इनको लेकर देशवासियों में कोई भी भ्रम की स्थिति नहीं है. कुशवाहा ने कहा कि इस कानून का भारत देश के मुसलमानों से कोई लेना देना नहीं है. हमारी सरकार किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती.