कर्णछपरा में खेत के कुएं से महिला और दो बच्चों के शव मिले

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • पड़ोसियों का कहना है तीन दिन पहले हुआ था पति-पत्नी में झगड़ा

 

बैरिया : सोनबरसा मौजा के कर्णछपरा निवासी हरिनारायण सिंह के खेत के कुएं में मंगलवार को एक 35 वर्षीया महिला और दो बच्चों के शव मिले. उस समय खेत के मालिक हरिनारायण सिंह खेत में खाद के छिड़काव के लिए मजदूरों के साथ गए थे.

 

 

जब खेत के मालिक वहां पहुंचे तो कुएं के किनारे एक जोड़ी हवाई चप्पल और एक मोबाइल फोन पड़ा देखा. इसके बाद जब उन्होंने कुएं में झांका तो दो बच्चों और एक महिला के शव उतराते दिखे. उन्होंने इसकी सूचना तत्काल बैरिया और दोकटी थानों के एसएचओ को दी. शव को देखने के लिए काफी लोग वहां एकत्र हो गए.

 

थानाध्यक्ष बैरिया संजय त्रिपाठी ने उस मोबाइल फोन के बारे में छानबीन की तो वह पूजा वर्मा (35) पत्नी प्रेम वर्मा निवासी धतुरी टोला थाना दोकटी का निकला. इस आधार पर लोगों से बातचीत होने पर तीनों शवों की पहचान हो गई.

 

उक्त शव मृतका पूजा के अलावा उसका आठ वर्षीय पुत्र बजरंगी और 10 वर्षीया पुत्री संस्कृति की थी. कयास लगाया जा रहा है कि घर की कलह के चलते अपने दोनों बच्चों को कुएं में फेंककर मां ने कुएं में छलांग लगा दी.

 

एएसपी /क्षेत्राधिकरी उमेश कुमार यादव ने वहां मौजूद दोकटी के थानाध्यक्ष को मामले की जांच और मृतक के परिवार वालों को घटना की जानकारी देने धतुरी टोला भेजा. वहां प्रेम वर्मा नहीं मिला. पड़ोसियों ने बताया कि शनिवार के दिन दोनो में झगड़ा हुआ था. उसके बाद दोनों बच्चों के साथ पूजा घर से निकल गई थी और तब से गायब थी.

 

इस बीच रोते-बिलखते मृतका के भाई राजू वर्मा निवासी ओझवलिया भी मौके पर पहुंच गया. पूछने पर उसने बताया कि वह तो अपनी बहन से मिलने आया था. यहां आने पर घटना का पता चला. मृतका के भाई ने अपने बहनोई पर बहन और बच्चों की हत्या करने का आरोप लगाया है.

 

 

फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. एएसपी उमेश कुमार यादव से पूछने पर उन्होंने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का लग रहा है. पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.