आठ टीमों ने किया क्वार्टर फाइनलमें प्रवेश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • दूसरे दिन खेले गये जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के 22 मैच

बलिया : तीन दिवसीय प्रदेश जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन 12 टीमों को पीछे छोड़ 8 मंडल की टीमों ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

प्रतियोगिता के पहले दिन 6 लीग मैच खेले गये थे जबकि गुरुवार को 18 लीग मैच खेले गए. चार टॉप अंकों की टीमों को बिना प्री क्वार्टर फाइनल के ही बाई देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश दे दिया गया. इसके बाद आठ टीमों ने फिर से मैच खेला और उसमें से 4 टीमें क्वार्टर फाइनल में पहुंच सकीं.

वहीं, 24 लीग मैचों के बाद मेरठ, गोरखपुर, मुरादाबाद और वाराणसी मंडल की टीमों को बाई देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश दे दिया गया. आपस में भिड़ी टीमों में से कानपुर ने आगरा को 30-18 से, जबकि अलीगढ़ ने अमेठी को 21-19 से, सहारनपुर में आजमगढ़ को 41-26 से और लखनऊ ने सैफई को 49-25 से पीछे छोड़कर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली.

अब शुक्रवार को 4 क्वार्टर फाइनल और दो सेमीफाइनल खेलने के बाद फाइनल मुकाबला होगा. जिला लेखा अधिकारी अमित राय और जिला प्रोबेशन अधिकारी कृष्णकांत राय ने आज खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया.

आयोजन में जिला क्रीड़ा अधिकारी डॉ. अतुल सिन्हा अपर क्रीड़ा अधिकारी अजय, सच्चिदानंद राय, पवन राय, मुद्रिका पांडे, नीरज राय आदि की अहम भूमिका रही. इस मौके पर सुरेंद्र राय दरोगा, मनोज राय पमपम, अक्षय राय, बिनय दादा, अमरदेव राय आदि लोग उपस्थित रहे.

यह प्रतियोगिता खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश और उत्तर प्रदेश कबड्डी संघ के समन्वय से जिला खेल कार्यालय बलिया द्वारा प्राथमिक विद्यालय नरहीं नम्बर एक पर आयोजित की जा रही है.