ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह: बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के समीप बस की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

खबर है कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बकवा निवासी गौरव सिंह(40) और उनके पुत्र आदर्श कुमार सिंह(18) दोनों एक बाइक पर बलिया से बकवा अपने गांव जा रहे थे. इस बीच शंकरपुर गांव के समीप बस से टक्कर हो गई.

बाइक सवार पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिलाचिकित्सालय भेज दिया.

बताते हैं कि पांच महीने पहले ही सेना से रिटायर्ड होकर आये गौरव सिंह पुत्र स्व. अजीत सिंह अपनी 67 वर्षीय माता नीलम देवी, पत्नी सीमा देवी, पुत्र आदर्श सिंह और चार वर्षीय पुत्री रूही के साथ बलिया महिला जिला चिकित्सालय के पास रहते थे.

वह रविवार की सुबह 9 बजे के आसपास अपने पैतृक घर कोतवाली बांसडीह क्षेत्र के बंकवा में छठी माता का प्रसाद देने के लिए जा रहे थे. दोनों शंकरपुर ही पहुंचे थे कि अचानक बस से टक्कर हो गयी. बाइक सवार गौरव सिंह और उनके इकलौते पुत्र आदर्श की मौके पर ही मौत हो गयी. खबर मिलने पर उनकी वृद्ध मां और पत्नी का रोते रोते बुरा हाल है.